logo-image

मालदाः BJP कैंडिडेट गोपाल चंद्र साहा पर फायरिंग, अस्पताल में भर्ती हुए

मालदा के बीजेपी कैंडिडेट गोपाल चंद्र साहा पर हमले का है. साहा को रविवार की देर शाम को गोली मार दी गई. हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया है लेकिन अभी उनकी तबीयत के बारे में कोई नया अपडेट नहीं मिला है.

Updated on: 18 Apr 2021, 10:26 PM

highlights

  • बीजेपी उम्मीदवार को गोली मारी गई
  • गोपाल साहा के गले में लगी है गोली
  • गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की सियासत में लगातार उठापटक जारी है वहां की सियासत में खूनी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में विधानसभा चुनाव जारी है छः चरण की वोटिंग हो चुकी है. लेकिन खूनी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मालदा के बीजेपी कैंडिडेट गोपाल चंद्र साहा पर हमले का है. साहा को रविवार की देर शाम को गोली मार दी गई. हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया है लेकिन अभी उनकी तबीयत के बारे में कोई नया अपडेट नहीं मिला है. यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब पश्चिम बंगाल में किसी सियासी नेता पर हमला हुआ हो.

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के मालदा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गोपाल चंद्र साहा को गोली मारने की घटना सामने आई है. गोली उनके गले में लगी है. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि जब वह पुरातन मालदा के साहापुर इलाके से गुजर रहे थे उसी समय कुछ असामाजिक तत्वों ने उन पर हमला कर फायरिंग की जिसमें एक गोली उनके गले में लगी है. पुलिस मामलें की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि इसके पहले विधानसभा चुनाव पहले चरण से ठीक पहले भी मालदा में ही एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता को मोथाबारी में गोली मार दी गई थी घटना के तुंरत बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था उस समय पीड़ित के भाई ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 'गुंडों' ने उसके भाई को गोली मारी है. आपको बता दें कि 38 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता उदय मंडल नामके शख्स को गोली मारी गई थी. वह मालदा जिले में मोथाबारी निर्वाचन क्षेत्र के आठ बूथों का प्रभारी था गोली लगने के बाद इलाज के लिए उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं पहले चरण का चुनाव 30 सीटों पर 27 मार्च को हुआ था, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 30 सीटों पर  एक अप्रैल को हुआ था, वहीं तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को वोटिंग हुई थी, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को चुनाव हुए थे, पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को चुनाव संपन्न हो चुके हैं, वहीं छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को चुनाव होंगे वहीं, पांच राज्यों में एक साथ 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे.