logo-image
Live

पश्चिम बंगाल: भवानीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव ‘शांतिपूर्ण’, 53% मतदान

इस सीट पर ममता बनर्जी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. यह सीट उनके सीएम पद के भविष्य को तय करेगा. इस सीट पर मुख्य मुकाबला सीएम ममता बनर्जी (mamata banerjee) और बीजेपी के उम्मीदवार प्रियंका टिबरीवाल के बीच है.

Updated on: 30 Sep 2021, 11:07 AM

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है.इस सीट पर दो लाख से ज्यादा मतदाता अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट देंगे. इस सीट पर ममता बनर्जी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. यह सीट उनके सीएम पद के भविष्य को तय करेगा. इस सीट पर मुख्य मुकाबला सीएम ममता बनर्जी (mamata banerjee) और बीजेपी के उम्मीदवार प्रियंका टिबरीवाल के बीच है.उपचुनाव में कोई गड़बड़ी ना हो इसे लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चुनाव आयोग ने यहां केंद्रीय बलों की अतिरिक्त 20 कंपनियों को तैनात किए हैं.

calenderIcon 22:06 (IST)
shareIcon

पश्चिम बंगाल: भवानीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव ‘शांतिपूर्ण’, 53% मतदान 

calenderIcon 15:03 (IST)
shareIcon

प्रियंका ने यह भी आरोप लगाया है कि वार्ड संख्या 72 के मतदान केंद्र पर टीएमसी विधायक मदन मित्रा ने जानबूझकर वोटिंग मशीन बंद कर दी है. क्योंकि वह बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं.


calenderIcon 15:02 (IST)
shareIcon

भवानीपुर उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल का आरोप है कि टीएमसी कुछ लोगों को वोट देने के लिए पैसे दे रही है. उन्होंने कहा कि एक आदमी ने मेरे सामने स्वीकार किया कि टीएमसी ने उन्हें वोट डालने के लिए 500 रुपये दिए थे. वह बांसड्रोनी से थे. मैंने अधिकारियों को सूचित कर दिया है.


calenderIcon 12:38 (IST)
shareIcon

पश्चिम बंगाल: समसेरगंज, जंगीपुर और भवानीपुर उपचुनाव में सुबह 11 बजे तक क्रमश: 40.23 फीसदी, 36.11 फीसदी और 21.73 फीसदी मतदान हुआ.


calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

मुर्शिदाबाद में जंगीपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए COVID मानदंडों के अनुपालन में मतदान चल रहा है.


calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

90 वर्षीय मनोबाशिनी चक्रवर्ती ने भबनीपुर के मित्रा इंस्टीट्यूशन पोलिंग बूथ पर वोट डाला.


calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

वार्ड संख्या 72 के मतदान केंद्र पर पहुंचीं भवानीपुर उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि मदन मित्रा (टीएमसी विधायक) ने जानबूझकर यहां वोटिंग मशीन बंद कर दी है क्योंकि वह बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं.


calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

हम निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद कर रहे हैं. सुरक्षा तैनाती बहुत महत्वपूर्ण है. मैं आज क्षेत्र के मतदान केंद्रों का दौरा करूंगा.  भवानीपुर उपचुनाव से बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने कहा, राज्य सरकार अभी डरी हुई है.