logo-image

ED पर जानलेवा हमले के मामले में नया मोड़, बंगाल में जगह-जगह होगा का विरोध

मंत्री शोभनदेव का ये बयान बीते दिनों बंगाल में ईडी पर हुए जानलेवा हमले के बाद, तमाम पार्टियों के नेताओं द्वारा ममता सरकार को घेरने के मद्देनजर दिया गया है. बता दें कि इस हमले में ED अधिकारियों को गंभीर चोटें आई थीं

Updated on: 09 Jan 2024, 06:40 AM

नई दिल्ली :

बंगाल में ED अफसरों पर जानलेवा अटैक ने देश का सियासी पारा हाई कर दिया है. बीते दो दिनों से लगातार पक्ष-विपक्ष में इस मुद्दे को लेकर बहस छिड़ी हुई है. जहां एक ओर सूबे की मुखिया ममता ने बंगाल पर किसी तरह के गलत बयानबाजी को बर्दाश्त नहीं करने की सख्त हिदायत दी है. वहीं भाजपा-कांग्रेस के नेताओं ने भी दीदी की जमकर आलोचना की है. इसी बीच इस मामले में एक और बड़ी खबर आ रही है. दरअसल राज्य सरकार में मंत्री शोभनदेव का ईडी हमले पर बड़ा बयान आया है, उन्होंने स्पष्ट किया है कि, अब बंगाल में जगह-जगह पर ED का विरोध होगा.

गौरतलब है कि, मंत्री शोभनदेव का ये बयान बीते दिनों बंगाल में ईडी पर हुए जानलेवा हमले के बाद, तमाम पार्टियों के नेताओं द्वारा ममता सरकार को घेरने के मद्देनजर दिया गया है. बता दें कि इस हमले में ED अधिकारियों को गंभीर चोटें आई थीं, साथ ही उनके मोबाइल फोन, लैपटॉप, नकदी और वॉलेट भी छीन लिया था.

इस घटना के बाद, ED अधिकारियों का बयान आया था कि, जब वह टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर छापेमारी के लिए पहुंचे थे, तो नेता के करीब 800 से 1000 समर्थकों ने उनपर हमला बोल दिया. हालांकि जैसे-तैसे वो खुद को बचाकर वहां से भाग खड़े हुए. बाद में घटना के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.