News Nation Logo
Banner

दीदी के राज में बंगाल गुंडागर्दी का पर्याय बन गई है : धर्मेंद्र प्रधान

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच का टकराव अब खुल कर हिंसक विस्तार ले रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 13 Dec 2020, 12:36:04 AM
dp

Dharmendra Pradhan (Photo Credit: File)

कोलकाता :  


पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच का टकराव अब खुल कर हिंसक विस्तार ले रहा है. बीजेपी ने दावा किया है कि उत्तर 24 परगना के हलिशहर में शनिवार को उसके कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 6 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल गुंडागर्दी का पर्याय बन गई है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं पर हुए हर चोट, हर प्रहार का जवाब बंगाल की जनता लोकतांत्रिक तरीक़े से इस अराजकतावादी सरकार को उखाड़ कर देगी.  केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर कहा 'पश्चिम बंगाल के हलीसहर में डोर-टू-डोर कैंपेन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की हत्या एवं कार्यकर्ताओं से मारपीट के समाचार से स्तब्ध हूं और इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। दीदी के राज में बंगाल गुंडागर्दी का पर्याय बन गई है'

धर्मेंद्र प्रधान ने आगे लिखा कि राजनैतिक विरोधियों पर हमले और उनकी हत्याओं का जो गंदा खेल दीदी खेल रहीं हैं, उसकी उम्र बहुत छोटी है मगर परिणाम बहुत भारी होंगे. कार्यकर्ताओं पर हुए हर चोट, हर प्रहार का जवाब बंगाल की जनता लोकतांत्रिक तरीक़े से इस अराजकतावादी सरकार को उखाड़ कर देगी.


वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह घटना व्यक्तिगत दुश्मनी का नतीजा है. बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कहा कि आरएसएस कार्यकर्ता और 6 नबंर वॉर्ड हलिशहर के रहने वाले सैकत भवाल की हत्या कर दी गई. पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो चुका है. 

First Published : 13 Dec 2020, 12:22:15 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.