logo-image

बंगाल: CM ममता बनर्जी ने किया राज्यपाल धनखड़ को Twitter अकाउंट से ब्लॉक

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee  ) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ ( Governor Jagdeep Dhankhar)  के बीच का विवाद अब मुखर होने लगा है.

Updated on: 31 Jan 2022, 06:31 PM

highlights

  • सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल धनखड़ को ट्विटर अकाउंट से ब्लॉक कर दिया
  • ममता ने कहा कि गर्वनर धनखड़ को ट्विटर पर ब्लॉक करने के लिए मजबूर होना पड़ा
  • ममता बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल के इस व्यवहार से हम पिछले एक साल से पीड़ित

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee  ) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ ( Governor Jagdeep Dhankhar)  के बीच का विवाद अब मुखर होने लगा है. इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल धनखड़ को ट्विटर अकाउंट से ब्लॉक कर दिया है. इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे गर्वनर जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर ब्लॉक करने के लिए मजबूर होना पड़ा है, क्योंकि वह आए दिन सरकारी अफसरों को टारगेट करते हुए धमकीभरे टवीट्स करते थे, जैसे कि वो कोई बंधुआ मजदूर हों. 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धरखड़ प्रमुख सचिव और पुलिस महानिदेशक को लगातार धमकी दे रहे थे. आज यानी सोमवार को मीडिया से बात कर रहीं ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई पत्र लिखे, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया. ममता बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल के इस व्यवहार से हम पिछले एक साल से पीड़ित हैं. उन्होंने कई सरकारी फाइलों को मंजूरी नहीं दी है. उनके कार्यालय में हर सरकार फाइल पेंडिंग है. वह नीतिगत फैसलों के बारे में कैसे बोल सकते हैं.