logo-image

बंगाल को देशविरोधी गतिविधियों में लिप्त घुसपैठियों के लिए धर्मशाला नहीं बनाया जा सकता : विजयवर्गीय

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल को उन घुसपैठियों के लिए धर्मशाला नहीं बनाया जा सकता जो राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं.

Updated on: 05 Oct 2020, 04:41 AM

कोलकाता:

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल को उन घुसपैठियों के लिए धर्मशाला नहीं बनाया जा सकता जो राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं. इसके साथ ही उन्होंने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर वोट बैंक की खातिर तुष्टीकरण की नीति अपनाने का आरोप लगाया. विजयवर्गीय भाजपा के नव-नियुक्त उपाध्यक्ष मुकुल रॉय को सम्मानित करने के लिए यहां आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रह रहे थे. उन्होंने राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में "भ्रष्ट, अलोकतांत्रिक और निरंकुश" तृणमूल कांग्रेस सरकार को हराने का आह्वान किया.

भाजपा नेता ने कहा कि बंगाल को धर्मशाला नहीं बनाया जा सकता, जहां कोई भी आ सकता है, रह सकता है और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त हो सकता है. उन्होंने घुसपैठियों के कथित तौर पर आने के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी सरकार वोट बैंक की खातिर तुष्टीकरण की नीतियों का पालन कर रही है. विजयवर्गीय ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सरकार में आयी तो वह हर क्षेत्र में बंगाल के गौरव को बहाल करेगी.