logo-image

बंगाल उपचुनाव: आसनसोल में मतदान के बीच भाजपा उम्मीदवार पर हमला, TMC पर लगाया आरोप

उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने आरोप लगाया कि उनकी गाड़ी को निशाना बनाया गया है. उन्होंने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया है.

Updated on: 12 Apr 2022, 12:07 PM

highlights

  • आसनसोल लोकसभा सीट पर टीएमसी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव लड़ रहे हैं
  • भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने आरोप लगाया कि उनकी गाड़ी को निशाना बनाया गया है

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Lok Sabha Seat) और बालीगंज (Ballygunge Assembly Seat) विधानसभा सीट पर उपचुनाव (Bypoll) हो रहे हैं. यहां सुबह से दोनों सीटों पर मतदान जारी है. इस बीच उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने आरोप लगाया कि उनकी गाड़ी को निशाना बनाया गया है. उन्होंने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया है. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि आसनसोल लोकसभा सीट पर टीएमसी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं बालीगंज विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की तरफ से बाबुल सुप्रीयो चुनाव मैदान में हैं. वायरल वीडियों में देखा जा रहा है कि एक शख्स अग्निमित्र पॉल की गाड़ी पर बांस से हमला करता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान सुरक्षा कर्मियों ने बचाव किया. 

हमले के बाद आसनसोल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने कहा कि टीएमसी के लोगों ने हमारी गाड़ी पर बांस से हमला किया, हमारे काफिले पर पत्थर फेंके गए…. ममता बनर्जी कितना भी प्रयास कर लें, भाजपा यहां जीत रही है…, अग्निमित्र पॉल ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे तो शर्म आती है कि एक महिला और राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने शर्मनाक टिप्पणी की है कि अब यह देखना होगा कि बलात्कार पीड़िता (नादिया नाबालिग बलात्कार और हत्या का मामला) का प्रेम संबंध था या वह गर्भवती थी. 

आज सुबह आसनसोल में मतदान शुरू होने के कुछ देर बाद बाद बाराबनी इलाके में भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल का कुछ लोगों ने घेराव किया. उनके वाहन में तोड़फोड़ की गई. शरारती तत्वों ने उनके काफिले पर पथराव भी किया. अब भाजपा का आरोप है कि ये हमला टीएमसी ने करवाया है.