logo-image

पश्चिम बंगाल: 'जय श्री राम' के नारों पर फिर बचा मचा बवाल, इस बार एक बच्चे की हुई बेरहमी से पिटाई

ताजा मामला पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के सागरदिघी इलाके से सामने आया है, जहां कथित तौर पर एक मुस्लिम बच्चे को जय श्री राम कहलवाने को लेकर शुरू हुए विवाद ने इतना विकराल रूप धारण किया कि एक समुदाय विशेष के लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 34 को अवरोध कर वहां जोरदार हंगामा मचाया

Updated on: 15 Jul 2019, 11:50 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में जय श्री राम को लेकर मची उठापटक थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना कहीं ना कहीं इसे लेकर लगातार बवाल भी होता आ रहा है. ताजा मामला पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के सागरदिघी इलाके से सामने आया है, जहां कथित तौर पर एक मुस्लिम बच्चे को जय श्री राम कहलवाने को लेकर शुरू हुए विवाद ने इतना विकराल रूप धारण किया कि एक समुदाय विशेष के लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 34 को अवरोध कर वहां जोरदार हंगामा मचाया.

यह भी पढ़ें: कोलकाता मेट्रो के दरवाजे में हाथ फंसने से यात्री की मौत, मोटरमैन और गार्ड पर गिरी गाज

इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोगो को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा. यही नहीं सड़क अवरोध में शामिल एक समुदाय विशेष के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर अपना असली रूप दिखाने तक की धमकी पुलिस और आम लोगो को दे डाली.

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता मुकुल रॉय का बड़ा दावा, CPM, कांग्रेस और TMC के कुल 107 विधायक BJP में हो सकते हैं शामिल

रफीकुल आलम नाम के इस बच्चे ने बताया कि रविवार सुबह जब वह सागरदिघी के फुलशाहरी मोड़ इलाक़े से होकर मदरसा जा रहा था, उसी समय चार मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसे रोका और जय श्री राम कहने को कहा. लेकिन जब रफीकुल ने जय श्री राम कहने से इनकार किया तो उन लोगों ने कथित तौर पर रफीकुल की बेरहमी से पिटाई की. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से रफीकुल को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एक समुदाय विशेष के लोगों में ख़ासा गुस्सा देखने को मिला है. उन लोगों ने राष्ट्रीय राज मार्ग 34 को अवरोध कर विरोध प्रदर्शन किया. घटना की सूचना मिलने के बाद सागरदिघी थाना पुलिस अधिकारियों के साथ ही साथ बड़ी संख्या में रैफ के जवान भी मौके पर पहुंचे .

प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपी युवकों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पुलिस द्वारा लोगों को समझाकर उन्हें शांतकराया गया जिसके बाद यह मामला शांत हुआ.