News Nation Logo
Banner

TMC नेता का पैर छूकर प्रणाम करते दिखे BDO, BJP नेता ट्वीट कर कसा तंज

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के आउस ग्राम एक नंबर ब्लॉक के बीडीओ अरिंदम मुखर्जी द्वारा टीएमसी के विवादित नेता अनुव्रत मंडल का  स्टेज पर पैर छूकर प्रणाम करने की घटना के बाद वह सीधे सीधे बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 18 Jun 2021, 02:11:17 AM
bdo touched feet of tmc leader

बीडीओ ने छए टीएमसी नेता के पैर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

कोलकाता:  

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के आउस ग्राम एक नंबर ब्लॉक के बीडीओ अरिंदम मुखर्जी द्वारा टीएमसी के विवादित नेता अनुव्रत मंडल का  स्टेज पर पैर छूकर प्रणाम करने की घटना के बाद वह सीधे सीधे बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी नेता सह युवा मोर्चा के बंगाल इकाई के उपाध्यक्ष तरुनज्योति तिवारी ने इसका एक फोटो ट्वीट कर  इस घटना की आलोचना की  है. बताया जाता है कि आज आउस ग्राम इलाके में एक 25 बेड वाले सेफ होम का उद्घाटन किया गया. जहां इसका उद्घाटन करने के लिए बीरभूम जिले की विवादित टीएमसी नेता अनुव्रत मंडल पहुंचे थे.

स्टेज पर जब अनुब्रत मंडल बैठे थे उसी समय बीडीओ भी वहां पहुंचे और स्टेज पर ही उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.  यही नहीं बाद में उन्होंने अपने भाषण में अनुब्रत मंडल की जमकर तारीफ भी की. पलटवार में अनुव्रत मंडल ने भी अपने भाषण  के दौरान बीडीओ की पूरी प्रशंसा की.  बीजेपी द्वारा इस घटना का फोटो ट्वीट कर करने के बाद राज्य भर में इस घटना की आलोचना की जा रही है कि कैसे एक सरकारी अधिकारी एक टीएमसी नेता का सरेआम स्टेज पर पैर छू सकता है.

आपको बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान रायबरेली से बीजेपी कैंडिडेट ने छुए थे सोनिया गांधी के जन-प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा के पैर. और उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ये काफी चर्चित हुआ था.  उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट रायबरेली से सांसद कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और रायरेली से प्रत्याशी सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरीलाल शर्मा का पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए गये थे लेकिन दिनेश सिंह ने बताई थी इसकी वजह.

रायबरेली लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान हो रहा था. वोटिंग के दौरान दिनेश प्रताप सिंह रायबरेली के केंद्रीय विद्यालय के बाहर मीडिया से बात कर रहे थे. इसी दौरान वहां सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा पहुंच गए. दिनेश प्रताप सिंह ने उन्हें देखा तो उनके पैर छू लिए. किशोरी लाल शर्मा उन्हें आशीर्वाद देते हुए आगे बढ़ गए. दिनेश प्रताप सिंह ने किशोरी लाल शर्मा के पैर छूने के बाद मीडियाकर्मियों से कहा कि यह हमारे संस्कार हैं. प्रियंका गांधी ने कभी इनके पैर नहीं छुए होंगे. अगर छुआ होगा तो कुत्ता जिसमें खाए उसमें हमें खिला देना. दिनेश प्रताप सिंह ने किशोरी लाल शर्मा के चलते ही कांग्रेस छोड़ी थी. बाद में उन्होंने बीजेपी का दमान थाम लिया था.

 

First Published : 18 Jun 2021, 02:04:03 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.