logo-image

काफिले पर हमले की कोशिश पर बोले शुभेंदु अधिकारी, विशेष समुदाय के कुछ लोगों का काम

नंदीग्राम के अशदतला इलाके में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले के सामने टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमले के साथ ही मीडियाकर्मियों के साथ भी मारपीट करने का प्रयास किया गया.

Updated on: 29 Mar 2021, 11:01 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पहले चरण की वोटिंग के बाद भी राजनीति और तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू है. नंदीग्राम के अशदतला इलाके में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले के सामने टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमले के साथ ही मीडियाकर्मियों के साथ भी मारपीट करने का प्रयास किया गया. इस घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है. हालांकि, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे.

इस पर बात करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यह एक विशेष समुदाय के कुछ लोगों द्वारा किया गया है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इधर पुलिस अभी भी सोच रही है कि ममता बनर्जी राजनीतिक रूप से जीवित हैं और चुनाव आयोग दिल्ली में चुपचाप बैठा है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में बात करते हुए उन्हीने कहा कि मैं उसे जवाब नहीं दूंगा. वह गंदी भाषा का इस्तेमाल करती है. ममता बनर्जी के बयानों का यहां कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्हें जवाब मिलेगा. जब वह हारने के बाद भाग जाएगी तो वह इतिहास बनाएगी.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मैं उन्हें (ममता बनर्जी) को सुझाव दूंगा कि अभी से अपने लैटर पैड पर पूर्व विधायक लिखवा लें.

 

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने सोमवार को  नंदीग्राम दौरा किया. इस दौरान उन्होंने यहां पर विपक्षी पार्टी और शुभेन्दु अधिकारी पर जमकर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग संस्कृति से प्यार नहीं कर सकते, वो यहां राजनीति नहीं कर सकते हैं. नंदीग्राम ने गुंडागर्दी देखी है. हमने बिरुलिया में बैठक की, टीएमसी कार्यालय को तोड़ दिया गया. वो (शुभेन्दु अधिकारी) जो चाहे कर रहे है. मैं भी गेम खेल सकती हूं, मैं भी शेर की तरह जवाब दूंगी. मैं रॉयल बंगाल टाइगर हूं.  

बता दें कि नंदीग्राम सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं. पश्चिम बंगाल का नंदीग्राम सीट काफी अहम मानी जा रही है. इस सीट से ममता बनर्जी को बीजेपी के शुभेन्दु अधिकारी टक्कर दे रहे हैं. वहीं सोमवार को सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में व्हीलचेयर पर रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मैंने नंदीग्राम आंदोलन का नेतृत्व किया तो हिंदू-मुस्लिम सभी एक साथ लड़े.