logo-image

बंगाल: सुवेंदु अधिकारी की रैली के दौरान हमला, कई लोग घायल

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में आए सुवेंदु अधिकारी के कार्यक्रम में लोगों पर हमला हुआ है.

Updated on: 29 Dec 2020, 02:35 PM

नंदीग्राम:

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में आए सुवेंदु अधिकारी के कार्यक्रम में लोगों पर हमला हुआ है. बंगाल के नंदीग्राम में आज सुवेंदु अधिकारी की अध्यक्षता में हिंदू समाज की ओर से रैली निकाली जा रही थी. इसी दौरान रैली में शामिल लोगों पर हमला बोला गया. इस हमले में दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इसके अलावा वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई है. 

यह भी पढ़ें: मुख्तार अब्बास नकवी का राहुल पर तंज, पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फुल टाइम पर्यटन जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी

जानकारी के अनुसार, टीएमसी से बीजेपी में आने के बाद आज पहली बार सुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में रैली की. अधिकारी की अध्यक्षता में बजरंग दल की ओर से नन्दीग्राम के टेंगुआ मोड़ से रैली निकाली गई, जो नन्दीग्राम बाजार तक आयोजित हुई. आरोप है कि इस रैली पर अचानक से कुछ लोगों ने भुता मोड़ के पास हमला किया. रैली में लोगों को पत्थरबाजी की गई है और बस में भी तोड़फोड़ की गई. 

यह भी पढ़ें: धार्मिक स्थलों के रजिस्ट्रेश और संचालन के लिए अध्यादेश लाएगी सरकार

हमले में कई लोगों को चोटें आई हैं. उधर, रैली में हमले के बाद से तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. घटना के बाद गुस्साए बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने नंदीग्राम थाने का घेराव किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए सड़क को जाम कर दिया. उधर, घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया.