News Nation Logo
Banner

पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की हत्या, बीजेपी ने TMC पर किया वार

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी लगातार ममता सरकार पर आरोप लगा रही है कि टीएमसी के कार्यकर्ता बीजेपी के लोगों की हत्या कर रहे हैं. ममता सरकार इस बाबत कुछ नहीं कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Dec 2020, 06:47:02 PM
bjp worker

पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की हत्या (Photo Credit: @BJP4Bengal)

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी लगातार ममता सरकार पर आरोप लगा रही है कि टीएमसी के कार्यकर्ता बीजेपी के लोगों की हत्या कर रहे हैं. ममता सरकार इस बाबत कुछ नहीं कर रही है. इस बीच बीजेपी के एक और कार्यकर्ता की हत्या की खबर सामने आई है. 

बीजेपी कार्यकर्ता अशोक सरदार की हत्या कर दी गई है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के गुंडों ने गोली माकर अशोक सरकार की हत्या कर दी है. 

बीजेपी ने ट्वीट करके बताया है, ' बीजेपी कार्यकर्ता अशोक सरदार की कोलकाता के 15 किलोमीटर दूर मध्यग्राम में टीएमसी के गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी. दिन के उजाले में, शहर के बीचो-बीच एक राजनीतिक कार्यकर्ता की इस हत्या से सभी बंगालियों को डरना चाहिए.क्या हम हिंसा की यह संस्कृति चाहते हैं? बंगाल के लिए शर्मनाक है टीएमसी'

इसे भी पढ़ें:साइंस फेस्टिवल-2020 में बोले पीएम मोदी, 10 अहम बातों का किया जिक्र

बताया जा रहा है कि उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में मंगलवार को अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक का नाम अशोक सर्दार (50) है. बीजेपी के मुताबिक मृतक शख्स पार्टी का कार्यकर्ता था.

First Published : 22 Dec 2020, 06:45:34 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.