logo-image

आसनसोल: एंबुलेंस चालक की मौत से भड़के परिजन, अस्पताल में की तोड़फोड़

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल के जिला अस्पताल ( Asansol District Hospital) में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए जम कर हंगामा किया. आसनसोल जिला अस्पताल ( Asansol District Hospital) में...

Updated on: 05 Jul 2022, 09:40 AM

highlights

  • आसनसोल जिला अस्पताल में हंगामा
  • युवक की मौत के बाद परिजनों का हंगामा
  • लापरवाही के चलते गई युवक की जान

आसनसोल:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल के जिला अस्पताल ( Asansol District Hospital) में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. आसनसोल जिला अस्पताल ( Asansol District Hospital) में सोमवार की देर रात इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. 

हंगामा कर रहे लोगों पर अस्पताल में तोड़फोड़ का भी आरोप लगा है. हालांकि उन लोगों ने तोड़फोड़ के आरोप से इनकार किया है. इस दौरान वहां कई कुर्सियों के साथ ही साइन बोर्ड और बाईक को भी नुकसान पहुंचाया गया है.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: भारत में मिला कोरोना वायरस का नया वैरिएंट, इन राज्यों में बढ़ रहे केस

मृतक युवक का नाम कंचन बावरी बताया जाता है जो बुद्धा के बावरी पारा का निवासी था. वह अस्पताल में ही एंबुलेंस चलाता था. बताया जा रहा है कि अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसके बाद इलाज के दौरान उसकी देर रात मौत हो गई. 

लोगों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही से उसकी मौत हुई है. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में विरोध जताया. इस दौरान अस्पताल में तोड़फोड़ का आरोप भी लगा. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला.

(रिपोर्ट-उदय प्रताप सिंह)