News Nation Logo

जय श्रीराम के उद्घोष के साथ शाह का TMC पर हमला, जानिए 10 बड़ी बातें

टीएमसी सांसद सुनील मंडल, विधायक बनश्री मैती, विधायक विश्वजीत कुंडू, विधायक सैकत पंजा, विधायक शुलभद्रा दत्ता, दीपाली विश्वास, विधायक सुक्रा मुंडा, कांग्रेस विधायक सुदीप मुखर्जी, सीपीएम विधायक तापसी मंडल और सीपीआई विधायक अशोक डिंडा बीजेपी में शामिल हु

Written By : रवींद्र प्रताप सिंह | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 19 Dec 2020, 04:06:35 PM
amit shah kolkata rally

अमित शाह (Photo Credit: ट्विटर- बीजेपी4इंडिया)

नई दिल्ली :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंचे. ममता दीदी के गढ़ में चल रही सियासी उठापटक के बीच तृणमून कांग्रेस के कद्दावर नेता शुभेन्दु घोष ने गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली. उनके साथ टीएमसी सांसद सुनील मंडल, विधायक बनश्री मैती, विधायक विश्वजीत कुंडू, विधायक सैकत पंजा, विधायक शुलभद्रा दत्ता, दीपाली विश्वास, विधायक सुक्रा मुंडा, कांग्रेस विधायक सुदीप मुखर्जी, सीपीएम विधायक तापसी मंडल और सीपीआई विधायक अशोक डिंडा बीजेपी में शामिल हुए. इस दौरान अमित शाह ने मंच से टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला जानिए 10 बड़ी बातें.

  1. ममता दीदी कहती हैं कि भाजपा दूसरे लोगों के लोगों को ले जाती है. मैं उन्हें कांग्रेस में उनके दिनों की याद दिलाना चाहता हूं. जब बंगाल के लोग बंगाल की स्थिति को बदलने के लिए भाजपा के साथ आ रहे हैं, तो वह चिंतित क्यों है?
  2. आज पश्चिम बंगाल में हमारे साथ एक एमपी, नौ एमएलए, एक एक्स मिनिस्टर, एक एमओएस, 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष जुड़े हैं.
  3. मैं बंगाल के युवाओं से पूछना चाहता हूं - आपका क्या दोष है? बंगाल में विकास क्यों नहीं हुआ? मैं बंगाल के किसानों से पूछना चाहता हूं - पीएम मोदी द्वारा भेजे जा रहे सालाना 6,000 रुपये आपको क्यों नहीं मिल रहे हैं?
  4. शुभेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज भाजपा में नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़े हैं.
  5. आपने बंगाल में विकास का वादा किया था. ऐसा कभी नहीं हुआ था, भ्रष्टाचार बढ़ा, गुंडागर्दी बढ़ी, पीएम मोदी द्वारा अम्फान के लिए भेजा गया सारा पैसा TMC गुंडों की जेब में चला गया.
  6. COVID-19 लॉकडाउन के दौरान PM मोदी द्वारा भेजे गए खाद्यान्नों को टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा बंद कर दिया गया था! उच्च न्यायालय ने भी इस मुद्दे पर कैग से जांच का आदेश दिया.
  7. भाजपा में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे. लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया.
  8. 300 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल में अपनी जान गंवाई है, लेकिन हम नीचे नहीं झुकेंगे . जितना अधिक टीएमसी हम पर हमला करेगा, उतनी ही आक्रामक तरीके से हम जीत की ओर बढ़ेंगे.
  9. बंगाल में किसानों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है. बंगाल में मजदूरों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है. बंगाल में लगातार हो रहे विस्फोटों और हमलों का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है.
  10. कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता. मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि संसद के चुनाव के अंदर कहते थे कि भाजपा का खाता नहीं खुलेगा. हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें भाजपा ने जीती हैं.

First Published : 19 Dec 2020, 03:56:22 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.