News Nation Logo

पश्चिम बंगाल में अल-क़ायदा पैर पसार रहा है : गवर्नर जगदीप धनखड़

News Nation से खास बातचीत करते हुए राज्यपाल जगदीप धनकर ने कहा कि पश्चिम बंगाल लगातार राजनितिक हिंसा की चपेट में है. विपक्ष पर कुठाराघात हो रहा है, राज्य के सत्ता के गलियारों में वो लोग आ गए जिनका सरकार से कोई लेना देना नही है.

By : Avinash Prabhakar | Updated on: 30 Oct 2020, 02:21:06 PM
Governor Jagdeep Dhankar

Governor Jagdeep Dhankar (Photo Credit: News Nation)

कोलकाता :

पश्चिम बंगाल में लगातार राजनीतिक हिंसाएं हो रही है. इसी के मद्देनजर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकर ने आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. News Nation से खास बातचीत करते हुए राज्यपाल जगदीप धनकर ने कहा कि पश्चिम बंगाल लगातार राजनितिक हिंसा की चपेट में है. विपक्ष पर कुठाराघात हो रहा है, राज्य के सत्ता के गलियारों में वो लोग आ गए जिनका सरकार से कोई लेना देना नही है.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकर ने कहा कि राज्य में अल-क़ायदा धीरे-धीरे पैर पसार रहा है. उन्होंने कहा कि ये चिंता का विषय है कि राज्य में अल-क़ायदा ने पैर पसार लिया है. उन्होंने आगे बताया कि राज्य एक तरीके से बम बनाने का अड्डा हो गया है. उन्होंने बताया कि इन सब चीजों  को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री से मिलकर उनको आगाह किया..

उन्होने बताया कि हालात ये है की राज्य के सरकारी कर्मचारी पॉलिटिकल वर्कर के रूप में काम कर रहे हैं. इस तरह की हालत नहीं होना चाहिए. अल-क़ायदा के नाम पर गवर्नर जगदीप धनखड़ ने बताया कि एनआईए ने मुर्शिदाबाद में अल-क़ायदा के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, बाकी तीन लोग जो केरल से गिरफ्तार हुए है वो भी अल-क़ायदा से जुड़े हुए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Oct 2020, 09:11:36 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.