News Nation Logo
Breaking

दुर्गापुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले तूफान में फंसा विमान, 40 यात्री घायल, 10 की हालत नाजुक 

स्पाइसजेट के बोइंग 737 विमान ने मुंबई से दुर्गापुर के अंडाल स्थित काजी नजरूल इस्लाम एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी थी. विमान एयरपोर्ट पर लैंड ही करने वाला था कि काल बैसाखी तूफान में फंस गया.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 01 May 2022, 10:57:31 PM
spicejet

स्पाइसजेट (Photo Credit: News Nation)

कोलकाता:  

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में  एयरपोर्ट पर लैंडिंग से ठीक पहले विमान तूफान में फंस गया और हादसा होते-होते बचा. विमान के बैसाखी तूफान में  फंसने के बाद उसके केबिन का सामान गिरने लगा और इसकी वजह से विमान में सवार 40 यात्री घायल हो गए.  जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट के बोइंग 737 विमान ने मुंबई से दुर्गापुर के अंडाल स्थित काजी नजरूल इस्लाम एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी थी. विमान एयरपोर्ट पर लैंड ही करने वाला था कि काल बैसाखी तूफान में फंस गया. विमान हवा में ही रुक गया. इस दौरान विमान के केबिन में रखा सामान गिरने लगा. 

विमान के केबिन में रखा सामान गिरने से 40 यात्री घायल हो गए. विमान की लैंडिंग के बाद सभी घायलों को उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है. अन्य 30 घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस हादसे को लेकर स्पाइसजेट ने भी बयान जारी किया है. 

यह भी पढ़ें : औरंगाबाद में राज ठाकरे की चेतावनी- अगर 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं उतरे तो...

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा है कि फ्लाइट संख्या SG-945 ने मुंबई से दुर्गापुर के लिए उड़ान भरी थी. ये फ्लाइट तूफान में फंस गई जिसकी वजह से कुछ यात्रियों को चोट आई है. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा है कि फ्लाइट के दुर्गापुर पहुंचते ही तत्काल चिकित्सकीय सहायता उपलब्ध कराई गई.

First Published : 01 May 2022, 10:57:31 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.