News Nation Logo
Banner

मां काली को खुश करने के लिए बेटे ने काटा अपनी ही मां का सिर

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना में एक युवक ने अपनी मां का सिर काट दिया।

IANS | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 09 Apr 2017, 11:23:38 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना में एक युवक ने अपनी मां का सिर काट दिया। 

मां काली को खुश करने के इरादे से एक युवक ने अपनी मां का सिर धड़ से काटकर अलग कर दिया। यह घटना मुर्शिदाबाद जिले के बड़ाबाजार इलाके के बामू गांव में हुई। बड़ाबाजार थाने के प्रभारी सुशांत कुमार चटर्जी ने बताया कि बामू गांव के नारायण महतो (28) ने अपनी मां फूली महतो का सिर तलवार से कलम कर दिया।

पुलिस ने फूली के बड़े लड़के की शिकायत पर नारायण महतो को गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें: बैंकों से 1300 करोड़ की ठगी के मामले में सीबीआई ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने कहा कि आरोपी पूजापाठ और अन्य धार्मिक गतिविधियों में बहुत अधिक सक्रिय रहता था। उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है लेकिन पूछताछ में उसकी बातों में कई विसंगतियां पाई गईं हैं।

पुलिस अफसर ने कहा, 'उसके बयान में असंगति पाई गई है। यह साफ नहीं है कि उसने यह अपराध क्यों किया। उसकी शादी नहीं हुई थी और इस बात को लेकर उसे अपनी मां से शिकायत थी। उसने यह भी कहा कि वह दो मांओं, एक उसकी अपनी मां और एक मां काली, के बीच में किसी एक को चुनने के लिए बाध्य था।'

आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

और पढ़ें: योगी 'राज' में खाकी पर चौतरफा कहर, राज्य में पुलिस पर हो रहे हमले

First Published : 09 Apr 2017, 11:08:00 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.