logo-image

बंगाल की कानून व्यवस्था को लेकर चुनाव आयुक्त से मिलेगा BJP का प्रतिनिधिमंडल

आज भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मुख्य चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा.

Updated on: 15 Dec 2020, 10:36 AM

नई दिल्ली/कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बवाल मचा हुआ है. कानून व्यवस्था को लेकर ममता सरकार बैकफुट पर है तो राज्यपाल की मुख्यमंत्री को हिदायत दिए जाने से भारतीय जनता पार्टी को और मुखर होने का मौका मिला है. बंगाल में लगातार राजनीतिक हिंसाएं देखने को मिल रही तो पार्टियों को कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है. इन सब को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मुख्य चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा.

यह भी पढ़ें: बंगाल में तत्काल केंद्रीय बल तैनात किए जाएं: कैलाश विजयवर्गीय

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता, पश्चिम बंगाल बीजेपी के सचिव सब्यसाची दत्ता और बीजेपी चुनाव समिति के संयोजक शिशिर बाजोरिया के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल आज मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात करेगा. प्रतिनिधिमंडल ॉराज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त से शिकायत करेगा.

यहां देखें: न्यूज नेशन LIVE TV

इससे पहले सोमवार को अपनी सरकार के 10 साल के शासन के बारे में तृणमूल कांग्रेस द्वारा पिछले हफ्ते जारी किए गए रिपोर्ट कार्ड को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के लोगों को 'मूर्ख बनाने वाला' बताया. इसके साथ ही बीजेपी ने सोमवार को 'तृणमूल फेल कार्ड' जारी किया और ममता बनर्जी सरकार पर राज्य के विकास के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया. भाजपा नेताओं स्वप्न दासगुप्ता, शिशिर बाजोरिया और शमिक भट्टाचार्य ने 'तृणमूल फेल कार्ड - पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्ट और अयोग्य शासन के 10 वर्षों की सच्ची कहानी' जारी किया.