News Nation Logo
Banner

आदिवासी बहनों के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, एक ने किया सुसाइड, दूसरी की हालत नाजुक

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि दोनों बहनें 4 सितंबर को हर बार की तरह कुछ स्थानीय लड़कों के साथ बाहर गई थीं. जिसके बाद वे दो दिनों तक घर नहीं लौटीं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 08 Sep 2020, 06:06:13 PM
gang rape

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां दो आदिवासी बहनों के साथ कथित रूप से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. जिसके बाद एक बहन ने आत्महत्या कर ली, जबकि दूसरी बहन की हालत बेहद नाजुक है. बता दें कि जिन लड़कियों के साथ दरिंदगी की गई थी, वह दोनों ही नाबालिग थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बहन की उम्र 16 साल थी जबकि दूसरी की 14 साल थी.

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि दोनों बहनें 4 सितंबर को हर बार की तरह कुछ स्थानीय लड़कों के साथ बाहर गई थीं. जिसके बाद वे दो दिनों तक घर नहीं लौटीं. लापता होने के दो दिन बाद जब वे दोनों घर लौटीं तो उनकी हालत काफी खराब थी. इस पूरे मामले में पीड़िता के भाई ने बताया,‘‘हमने सोचा कि वे हमेशा की तरह बाहर गई होंगी. लेकिन फिर वे दो दिनों तक लापता रहीं और 6 सितंबर को वापस लौटी थीं.”

ये भी पढ़ें- PUBG खेलने के लिए नाबालिग लड़के ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 2.34 लाख रुपये, हैरान कर देगा मामला

घर लौटने पर दोनों की हालत काफी खराब थी, जिसके बाद परिजन उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में ले गए थे. लड़कियों की नाजुक हालत देखकर उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया. भाई ने बताया, ‘‘अस्पताल में मेरी बहनों ने बताया कि उनके साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया था. जिसके बाद वे दोनों वहां से भागकर घर पहुंचीं. तब हमें पता चला कि घर वापस आने के बाद उन्होंने जहर खा लिया था जिससे उनकी तबियत खराब हो गई.”

अधिकारियों ने कहा कि बड़ी बहन की सोमवार रात मौत हो गई, जबकि छोटी की हालत गंभीर है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य दो की तलाश जारी है. आज सुबह जब शव गांव पहुंचा, तो स्थानीय लोगों ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए विरोध करना शुरू कर दिया. अधिकारियों के अनुसार पिछले महीने, एक और 16 वर्षीय लड़की का उसी इलाके में सामूहिक बलात्कार किया गया था, और उसका शव बाद में घर के सेप्टिक टैंक में पाया गया था.

ये भी पढ़ें- वीडियो गेम में हारने के बाद 11 साल के बच्चे ने 9 साल की बच्ची का सिर कुचला, जानें पूरा मामला

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस अभी तक उस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. जिला पुलिस अधिकारियों ने इन आरोपों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के विधायक खगेश्वर रे ने चाय के बागान में काम करने वाली लड़कियों के पिता से मुलाकात की और कहा कि उन्होंने प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने को कहा है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों पर बलात्कार और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है.

First Published : 08 Sep 2020, 06:06:13 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो