logo-image

देवप्रयाग में निकली आप की रोजगार गारंटी यात्रा,जनता का उमडा जनसैलाब- आप

कर्नल कोठियाल के साथ भारत माता के जयकारे जमकर लगाए गए. कई दुकानदार अपनी दुकानों से बाहर आकर कर्नल कोठियाल का अभिवादन करते नजर आए. कर्नल ने भी स्थानीय जनता का अभिवादन किया.

Updated on: 05 Dec 2021, 11:13 PM

नई दिल्ली:

आप की रोजगार गारंटी यात्रा आज देवप्रयाग विधानसभा पहुंची जहां पहुंचते ही कर्नल अजय कोठियाल का आप कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. यहां पहुंचते ही सबसे पहले वो लक्षमोली मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने मंदिर मे पूजा अर्चना करते हुए आशिर्वाद प्राप्त किया. इसके बाद उनका काफिला कीर्तिनगर चेक पोस्ट पुहंचा जहां पहुचंते ही कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सैकडों युवाओं की भीड उनके साथ मौजूद रही और साथ ही स्थानीय लोगों ने भी उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इसके बाद वो शहीद नागेन्द्र सकलानी शहीद स्थल पहुंचे और वहां पहुंचकर अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए.

सैकडों की तादाद में आप कार्यकर्ता बाईकों में मौजूद रहे. हाथों में तिरंगे लिए वो आप की रोजगार गारंर्टी यात्रा की अगुवाई करते नजर आए. उनके पीछे कर्नल कोठियाल का रथ चल रहा था. मुख्य राजमार्ग से होता हुआ उनका काफिला कीर्तिनगर बाजार में पहुंचा जहां उनके स्वागत में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे. कर्नल कोठियाल को देखने के लिए स्थानीय लोग बडी संख्या में वहां मौजूद रहे. यहां युवाओं की एक बहुत बडी टोली कर्नल कोठियाल की रैली में मौजूद रही. वो कर्नल कोठियाल जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आ रहे थे.

इस दौरान कर्नल कोठियाल के साथ भारत माता के जयकारे जमकर लगाए गए. कई दुकानदार अपनी दुकानों से बाहर आकर कर्नल कोठियाल का अभिवादन करते नजर आए. कर्नल ने भी स्थानीय जनता का अभिवादन किया. अपनी छतों से बच्चे जहां कर्नल कोठियाल की तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे तो महिलाएं भी एक उम्मीद से कर्नल कोठियाल पर अपना भरोसा जताते हुए नजर आई. पूरा कीर्तिनगर बाजार सिर्फ आप के कार्यकर्ताओं से ही भरा हुआ नजर आ रहा था.

इसके बाद कर्नल कोठियाल मठी बाजार पहुंचे जहां पहुंचने के बाद वो रथ से उतरे और उनकी विशाल मठी बाजार से मठी कॉलोनी सभा स्थल पहुंची. उनके साथ युवाओं का जत्था भी संग चल रहा था. इस दौरान महिलाएं,युवा,बुजुर्गों ने कर्नल कोठियाल का जमकर आभार जताया.