logo-image

आप सरकार बनते ही हर वादे को करेंगे पूरा- दिनेश मोहनिया

आप प्रभारी दिनेश मोहनिया लोहाघाट पहुंचे और उन्होंने यहां घर घर और बजार की सभी दुकानों में जाकर डोर टू डोर प्रचार करते हुए आप की सभी गारंटी के पर्चें बांटे.

Updated on: 02 Feb 2022, 09:32 PM

नई दिल्ली:

आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया आज चंपावत के बाद लोहाघाट और पिथौरागढ विधानसभा में आप प्रत्याशियों के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार के लिए पहुंचे. यहां पहुंचते ही उन्होंने आप पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगते हुए डोर टू डोर प्रचार किया. सबसे पहले आप प्रभारी दिनेश मोहनिया लोहाघाट पहुंचे और उन्होंने यहां घर घर और बजार की सभी दुकानों में जाकर डोर टू डोर प्रचार करते हुए आप की सभी गारंटी के पर्चें बांटे.

उन्होंने लोगों को आप पार्टी की नीतियों से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि यहां लोगों से मिलकर बहुत खुशी हुई और जनता अब बदलाव की बयार देखना चाहती है. जनता के पास अभी तक कोई विकल्प नहीं था. यहां की जनता ने बारी बारी से कांग्रेस बीजेपी को जिताने का काम किया. अब आप के रुप में जनता को विकल्प मिल चुका है और जनता उसे खूब पसंद कर रही है. जिस प्रकार से दिल्ली में विकास कार्य किया है उसी प्रकार से आप पार्टी उत्तराखंड में भी विकास करेगी.

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की भौगोलिक परिस्थितियां विषम हैं ,लेकिन हमने जो मुददे चुने हैं उन मुद्दों को देखकर जनता हम पर भरोसा कर रही है. हम मूलभूत समस्याओं की बात करते हैं जिनमें स्वास्थ,शिक्षा रोजगार हैं. उन्होंने कहा कि हमारा प्रत्याशी पढे लिखे हैं और जनता उन्हें जरुर वोट दे. उन्होंने कहा कि हम लोगों को गांरटी दे रहे हैं और उत्तराखंड नेताओं के भ्रष्टाचार की वजह से कर्ज में डूब गया है लेकिन हमारी सरकार भ्रष्टाचार को जड से खत्म करेगी और विकास कार्यों को अंजाम देगी.

उन्होंने कहा कि सरकार के पास कभी पैसे की कमी नहीं होती है लेकिन वो जनता पर पैसा खर्च नहीं करती. इसलिए वो लोहाघाट की जनता से अपील करते हैं कि बदलाव को देखते हुए आप पार्टी को विजयी बनाएं ताकि जो सुविधाएं नेताओं को मिल रही हैं वैसी ही सुविधाएं जनता को भी नसीब हो सके. यहां से वो फिर पिथौरागढ विधानसभा में स्थानीय प्रत्याशी चंद्र प्रकाश पुनहेड़ा के डोर टू डोर में शामिल हुए और उनके लिए वोट मांगने की अपील की.