logo-image

संघर्ष की हर घड़ी में आप पार्टी उत्तराखंड की जनता के साथ खड़ी है : दीपक बाली

आज आम आदमी पार्टी द्वारा देहरादून की मसूरी विधानसभा के अंतर्गत कार्यकर्ता संवाद आयोजित किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली मौजूद रहे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का हर क

Updated on: 01 Jun 2022, 09:44 PM

नई दिल्ली :

आज आम आदमी पार्टी द्वारा देहरादून की मसूरी विधानसभा के अंतर्गत कार्यकर्ता संवाद आयोजित किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली मौजूद रहे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता आग में तपा हुआ वह कार्य करता है. जो हर विषम परिस्थिति में भी काम करने से पीछे नहीं हटता. उन्होंने कहा कि आंदोलन से निकली हुई आम आदमी पार्टी जानती है कि कैसे जनता के मुद्दों को उठाया जाए और कैसे उन मुद्दों के लिए गंभीरता से लड़ा जाए.

यह भी पढ़ें : नितिन गडकरी की घोषणा, पेट्रोल से भी सस्ती मिलेंगी इलेक्ट्रिक कार

बाली ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने 70 विधानसभा में चुनाव लड़ा और जो वोट प्रतिशत आम आदमी पार्टी को मिला वह वोट प्रतिशत हर उस घर का प्रतिशत है, जिस घर ने आम आदमी पार्टी की नीतियों पर भरोसा जताया.उन्होने कहा कि यह समय संघर्ष का समय है लेकिन आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता संघर्ष से नहीं डरता आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता एक बार फिर एकजुट होकर बड़ी गंभीरता के साथ जनता के हर मुद्दों को उठाने का काम करेगा. 

जिस तरीके से प्रदेश की जनता ने आम आदमी पार्टी पर विश्वास जताया हम भी विश्वास दिलाते हैं कि ऐसा ही विश्वास हमेशा हम उत्तराखंड की जनता का कायम करते रहेंगे और जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे. यह कार्यकर्ता संवाद परवादून जिला उपाध्यक्ष डिंपल सिंह की अध्यक्षता में किया गया जिसमें राधा सिंह ,रविंद्र आनंद, प्रदेश समन्वय संगठन जोत सिंह बिष्ट समेत कई वरिष्ठ आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे.