News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मिशन 2022 के लिए तैयार आप: उमा सिसोदिया

आगामी चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर पूरी तरह कस ली है. एक और जहां आप पार्टी अपने संगठन को लेकर बूथ लेवल तक अपने आप को मजबूत कर रही है तो वहीं सभी विधानसभाओं में अन्य पार्टियों से पहले विधानसभा प्रभारी नियुक्त कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 05 Jan 2022, 09:31:10 PM
kejrival

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली :

आगामी चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर पूरी तरह कस ली है. एक और जहां आप पार्टी अपने संगठन को लेकर बूथ लेवल तक अपने आप को मजबूत कर रही है तो वहीं सभी विधानसभाओं में अन्य पार्टियों से पहले विधानसभा प्रभारी नियुक्त कर रही है.  प्रभारी उमा सिसोदिया ने कहा कि पार्टी पूरी तरह से चुनाव की तैयारी में जुटी है. इसके लिए कार्यकर्ता जनता के बीच दिल्ली मॅाडल लेकर घर-घर संपर्क कर रहे हैं. जनता विपक्षी दलों की चाल समझ चुकी है. बस कुछ दिन बाद राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बन जाएगी. उसके बाद प्रदेश का विकास होगा.

आप मीडिया सह प्रभारी उमा सिसोदिया ने बताया कि आगामी चुनाव को देखते हुए आप पार्टी प्रदेश के उन तमाम ज्वलंत मुद्दों को लगातार उजागर करती आई है जो 21 सालों में आज भी अनसुलझे हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल आम आदमी पार्टी की लगातार बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं और जिस तरीके से आप पार्टी लगातार अपने चेहरों को मैदान में उतार रही है उससे जहां एक और आप की काम करने की राजनीति उजागर होती है वहीं दूसरी ओर अन्य दलों का राजनीतिक लोभ भी उजागर होता है।

उन्होंने कहा कि चाहे मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करने का सवाल हो चाहे विधानसभा प्रभारी बनाने का सवाल हो, आप पार्टी अन्य सभी दलों से आगे है। आप पार्टी का यह मानना है कि जो भी प्रत्याशी चुनाव में उतरता है उसे जनता को जानने और जनता को उसे जानने का समय मिलना चाहिए जो आम आदमी पार्टी बहुत अच्छी तरह जानती है और यही कारण है कि आप पार्टी लगातार विधानसभा प्रभारी बना रही.

ये भी पढें : अब महिलाओं के खाते में आएंगे 6000 रुपए, किसानों के बाद महिलाओं पर मेहरबान हुई सरकार

First Published : 05 Jan 2022, 09:31:10 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.