logo-image

लॉकडाउन में विदेशियों के पैसे खत्म तो गुफा में रहने चले गए, पुलिस पहुंची और...

लक्ष्मणझूला क्षेत्र में रह रहे दो महिला सहित छह विदेशी नागरिकों के पैसे खत्म हो गए तो वे एक गुफा में रहने चले गए. उत्तराखंड पुलिस ने सभी को सुरक्षित रेस्क्यू कर स्वास्थ्य परीक्षण करवाया.

Updated on: 22 Apr 2020, 03:48 PM

देहरादून:

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है. कई लोग जहां थे वहीं फंस गए. कुछ लोग पैसे खत्म होने के कारण कई तरह की परेशानियों का सामना कर रहे हैं. ऐसे में कई विदेशी भी लॉकडाउन में फंस गए हैं. लक्ष्मणझूला क्षेत्र में रह रहे दो महिला सहित छह विदेशी नागरिकों के पैसे खत्म हो गए तो वे एक गुफा में रहने चले गए. उत्तराखंड पुलिस ने सभी को सुरक्षित रेस्क्यू कर स्वास्थ्य परीक्षण करवाया.

यह भी पढ़ेंः डॉक्‍टरों पर हमला करने वालों पर मोदी सरकार की टेढ़ी नजर, 3 से माह से लेकर 5 साल तक होगी सजा

लक्ष्मी नारायण मंदिर स्वर्गाश्रम में उनके रहने और उनके खाने की उचित व्यवस्था भी की. उत्तराखण्ड पुलिस से मिली इस सहायता से सभी विदेशी नागरिक काफी खुश हैं. लक्ष्मणझूला पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि नीलकंठ रोड पर गरुड़चट्टी के पास कुछ विदेशी नागरिक गुफा में छिपकर रह रहे हैं.  जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पूछताछ में विदेशी नागरिकों ने बताया कि पैसे समाप्त हो जाने पर वह 24 मार्च से गुफा में रह रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के 3 करीबियों से ED ने की पूछताछ, पूछे ये सवाल

इससे पूर्व वह मुनिकीरेती स्थित एक होटल में रह रहे थे. सभी विदेशी नागरिकों ओलेह सेनडेस्केई (यूक्रेन), ओकसना क्रावचुक (यूक्रेन), मेरवे तुरहन (तुर्की), मिशेल रफ्फासेल (यूएसए), लेडिसलेस लुकस (फ्रांस), विष्णु गिरी (नेपाल) का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद सभी को लक्ष्मी नारायण मंदिर में ठहराया गया और उनके रहने-खाने की व्यवस्था भी की.