logo-image

वैभव पांडे ने उत्तराखंड का नाम किया रोशन, मिला ये सम्मान

Atal Bihari Vajpayee Award : अगर आप आज के वक्त में युवाओं को सही दिशा दिखा रहे हैं तो ये देश हित में है. विश्व आज एक ग्लोबल विलेज बन चुका है. लोग अब संचार के जरिये एक दूसरे से जुड़ रहे हैं.

Updated on: 29 Dec 2022, 09:53 PM

नई दिल्ली:

Atal Bihari Vajpayee Award : अगर आप आज के वक्त में युवाओं को सही दिशा दिखा रहे हैं तो ये देश हित में है. विश्व आज एक ग्लोबल विलेज बन चुका है. लोग अब संचार के जरिये एक दूसरे से जुड़ रहे हैं. ऐसे में शिक्षाविद वैभव पांडे युवाओं को नई दिशा दिखाकर नया काम कर रहे हैं. भारत सरकार के तीन मंत्रियों ने हाल ही में उन्हें सम्मानित किया है. उनको श्री अटल बिहारी वाजपेई अचीवमेंट अवार्ड मिला है. 

यह भी पढ़ें : अपराधियों को पकड़ने की बजाय लोगों का मुंह सूंघकर पुलिस भेज रही जेल: सुशील मोदी

आपको बता दें कि भारत सरकार के दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में पिछले दिनों देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई को समर्पित अटल सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. इस समारोह में Most Iconic Educationist in India Award 2022 से वैभव पांडे को सम्मानित किया गया है. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने उन्हें ये अवार्ड प्रदान किया. 

यह भी पढ़ें : बिहार के बोधगया में दलाई लामा की जासूसी के संदेह में संदिग्ध महिला हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ (लीड-1)

आपको बता दें कि समाज को जागरूग करने के लिए वैभव पांडे मोटिवेशनल स्पीकर का काम कर रहे हैं और डिप्रेशन लोगों को जागरूक कर रहे हैं. गांव से लेकर शहर तक बच्चों और युवाओं को बेहतर भविष्य के प्रति जागरूक कर रहे हैं. उनके इस कार्यों के लिए यह अवार्ड मिला है.