logo-image

Mussoorie: खाईं में गिरी बस; दर्जनों घायल; 2 बच्चियों की हादसे में मौत

Two girls dead in a bus accident on the Mussoorie-Dehradun road : उत्तराखंड से एक भयंकर सड़क हादसे की खबर आ रही है. ये हादसा मसूरी-देहरादून हाइवे पर हुआ, जिसमें बस अचानक खाईं में गिर गई. इस हादसे में दो बच्चियों की मौत की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड रोडवेज की इस बस से ड्राइवर अपना कंट्रोल...

Updated on: 02 Apr 2023, 02:56 PM

highlights

  • उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा
  • हादसे में 2 बच्चियों की मौत की खबर
  • बस पर से नियंत्रण खो बैठा था ड्राइवर

देहरादून:

Two girls dead in a bus accident on the Mussoorie-Dehradun road : उत्तराखंड से एक भयंकर सड़क हादसे की खबर आ रही है. ये हादसा मसूरी-देहरादून हाइवे पर हुआ, जिसमें बस अचानक खाईं में गिर गई. इस हादसे में दो बच्चियों की मौत की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड रोडवेज की इस बस से ड्राइवर अपना कंट्रोल खो बैठा और बस गहरी खाईं में जा गिरी. हालांकि गनीमत ये रही कि बस मोड़ से नीचे गई और सीधी ही रह गई. जिसकी वजह से बस पलटी नहीं, वर्ना जान-माल का और भी नुकसान हो सकता था.

हादसे में घायल हुए कुल 22 लोग

मसूरी पुलिस ने बताया कि ये हादसा बस के नियंत्रण से बाहर जाने की वजह से हुआ. ये बस मसूरी से देहरादून जा रही थी, तभी आधे रास्ते में बस खाईं से उतर गई. इस हादसे में ड्राइवर समेत 22 लोग घायल हो गए थे. जिसमें 3 की हालत गंभीर थी. इन्हीं गंभीर रूप से घायल 3 लोगों में से दो बच्चियों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें : COVID VOC's: WHO कोरोना वायरस के इन वेरिएंट्स पर रख रहा गहरी नजर, क्या हैं ये

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. वहीं, सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस ( Mussoorie Police ) के साथ ही फायर सर्विस टीम ( Fire Service Team ) और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद तेजी से लोगों को हादसे वाली जगह से निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया. बता दें कि मसूरी-देहरादून हाइवे ( Mussoorie-Dehradun Highway ) को सेंसेटिव माना जाता है. बारिश के मौसम में अक्सर इस रूट पर भूस्खलन की घटनाएं भी होती रही हैं. जिसकी वजह से आए दिन इस हाइवे पर हादसे होते रहते हैं.