News Nation Logo

उत्तराखंड: रुद्रपुर में PM मोदी ने कहा, वैक्सीन को लेकर फैलाई गई अफवाह

पीएम मोदी ने कहा, हमारी सरकार ने कोविड के दौरान गरीबों को मुफ्त राशन और कई अन्य योजनाओं के माध्यम से सहायता प्रदान की गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 12 Feb 2022, 03:11:58 PM
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi (Photo Credit: ANI)

highlights

  • पीएम मोदी ने कहा-मैं वीर ऊधमसिंहनगर को नमन करता हूं
  • कहा-टीकाकरण अभियान के दौरान भारत की वैक्सीन को लगातार बदनाम किया
  • पीएम मोदी ने कहा-मैं कभी माताओं-बहनों के कल्याण से पीछे नहीं हटूंगा

देहरादून:  

PM Modi in Rudrapur : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुद्रपुर में एक जनसभा को किया. संबोधन से पहले प्रधानमंत्री ने जय मां नैना देवी, मैं मानस खंड पवित्र भूमि से यहां के देवताओं को नमन किया। कहा यहां की धरती गुरुनानक के चरणों से पवित्र हुई है. मैं वीर ऊधमसिंहनगर को नमन करता हूं. यहां मिनी इंडिया की झलक दिखती है. पीएम मोदी ने रुद्रपुर (Rudrapur) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार पर मुहर लग चुकी है. आप सबको देखकर लग रहा है कि आप मुझे सुनने नहीं बल्कि पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के शपथ ग्रहण का निमंत्रण देने के लिए आए हैं.

यह भी पढ़ें : दोबारा सरकार बनते ही लागू करेंगे कॉमन सिविल कोडः धामी

पीएम मोदी ने कहा, हमारी सरकार ने कोविड के दौरान गरीबों को मुफ्त राशन और कई अन्य योजनाओं के माध्यम से सहायता प्रदान की गई. रुद्रपुर में पीएम मोदी ने कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार होती तो भ्रष्टाचार होता. पीएम मोदी ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के काम ने ऐसे लोगों का मुंह बंद करा दिया है, जो कहते थे कि दूर-सुदूर इलाकों में वैक्सीन पहुंच ही नहीं सकती है. ये वही लोग हैं जिन्होंने टीकाकरण अभियान के दौरान भारत की वैक्सीन को लगातार बदनाम किया. उन्होंने कहा, रिकॉ़र्ड समय में उत्तराखंड में सिंगल डोज वैक्सीनेशन हुआ. धामी सरकार ने गांव-गांव वैक्सीन पहुंचाई. रुद्रपुर में आयोजित विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी ने कहा, डबल इंजन की सरकार बनना तय है. मोदी ने कहा, यहां लग रहा है कि आप मुझे शपथ ग्रहण का निमंत्रण देने आए हैं.

पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा

पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए कुछ लोगों ने बुरा सोचा है. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के शासन में कोरोना आता तो पता नहीं क्या होता. कांग्रेस की पॉलिसी वादे करो और बाद में घोटाले करो की है. इन लोगों ने गरीबों को पलायन के लिए मजबूर किया है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ये गरीबी हटाने का झूठ बोलते हैं. वो गरीबी नहीं गरीबों को हटाने में लगे रहते हैं. कांग्रेस के लोग होते तो खाते में पैसे नहीं आते. कांग्रेस के वादे झूठ का पुलिंदा है. मोदी ने कहा, ये 10 साल उत्तराखंड के लिए महत्वपूर्ण है. पीएम ने कहा, आज उत्तराखंड में पर्यटन, रोजगार पटरी पर लौटने लगा है. उन्होंने कहा, नौजवानों के लिए यह 10 साल बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा, मैं कभी माताओं-बहनों के कल्याण से पीछे नहीं हटूंगा. पीएम मोदी ने कहा, ऑल वेदर रोड का काम पूरा होने वाला है. 

First Published : 12 Feb 2022, 03:11:58 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.