logo-image

उत्तराखंड नवनिर्माण का अभियान रहेगा जारी: कर्नल कोठियाल 

आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल आज गंगोत्री विधानसभा के कामर ग्रामसभा में 6 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचे. जहां पहुंचते ही ग्रामीणों ने कर्नल कोठियाल का जोरदार स्वागत किया

Updated on: 15 Feb 2022, 10:11 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल आज गंगोत्री विधानसभा के कामर ग्रामसभा में 6 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचे. जहां पहुंचते ही ग्रामीणों ने कर्नल कोठियाल का जोरदार स्वागत किया. कर्नल कोठियाल ने इस दौरान बयान जारी करते हुए कहा कि उन्होंने कामार गांव की जनता से इस गांव में आने का वादा किया था लेकिन अधिक व्यस्तता होने के कारण वह इस गांव में नहीं आ पाए. जिस कारण चुनाव खत्म होते ही सबसे पहले उन्होंने अपना वादा पूरा करते हुए  कामर गांव का भ्रमण किया. 

ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा कि जिन गांव में मैं चुनाव के दौरान भ्रमण नहीं कर पाया उन सभी गांव में जाकर में लोगों से मिल रहा हूं और प्रदेश नवनिर्माण की जो लड़ाई आम आदमी पार्टी ने शुरू की है. यह लड़ाई लगातार जारी रहेगी और आम आदमी पार्टी का संघर्ष लगातार जारी रहेगा. इसके अलावा ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि कर्नल कोठियाल उनके गांव में आए हैं. यह उनका सौभाग्य है और उन्हें उम्मीद है कि कर्नल कोठियाल आगे भी इसी तरीके से उनसे मेल मिलाप बनाए रखेंगे. इसके अलावा कर्नल कोठियाल ने कहा कि जो जो गांव चुनाव प्रचार के दौरान छूट गए थे. मैं उन सभी गांव का भ्रमण कर जनता का धन्यवाद करते हुए उनसे जरूर मुलाकात करूंगा.