logo-image

उत्तराखंड: पौड़ी में वाहन दुर्घटनाग्रस्त, खाई में गिरने से 6 बारातियों की मौत

Uttarakhand News: उत्तराखंड में पौड़ी जिले के चाकीसैन तहसील में एक दर्दनाक दुर्घटना हुई. यहां बारातियों को लेकर वापस लौट रहे मैक्स वाहन के खाई में गिरने से छह लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 25 Apr 2022, 11:26 PM

नई दिल्ली:

Uttarakhand News: उत्तराखंड में पौड़ी जिले के चाकीसैन तहसील में एक दर्दनाक दुर्घटना हुई. यहां बारातियों को लेकर वापस लौट रहे मैक्स वाहन के खाई में गिरने से छह लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह हादसा पैठाणी क्षेत्र में स्‍योली तल्‍ली व स्‍योलि मल्‍ली के नजदीक हुआ. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां एक और घायल ने दम तोड़ दिया. ऐसा बताया जा रहा है कि यह बारात सियोली गई हुई थी. बारात के डोबरी वापस लौटते समय यह हादसा हुआ. 

आपदा कंट्रोल रूम के अनुसार, दुर्घटना आज शाम करीब छह बजे की है. मैक्‍स वाहन से बाराती शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. इस दौरान मैक्‍स वाहन अनियंत्रित होकर खाई जा गिरी. इस सूचना पर पुलिस प्रशासन की टीम यहां पर पहुंची. यहां पर बचाव अभियान शुरू किया गया. ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला है.  दुर्घटना पर कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पेज पर पर लिखा कि मेरे क्षेत्र के अंतर्गत स्योली के पास हुई वाहन दुर्घटना में पांच लोगों के हताहत होने की सूचना कष्टदायी है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति दे. परिजनों को असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे.