logo-image

बातें कम-काम ज्यादा थीम पर उत्तराखंड सरकार बताएगी अपनी उपलब्धियां

प्रदेश अध्यक्ष वंषीधर भगत के अनुसार, 18 मार्च को सरकार के तीन साल पूरे होने पर बातें कम काम ज्यादा के आधार पर सरकार के विकास की गाथा जन-जन तक पहुंचाई जाएगी.

Updated on: 11 Mar 2020, 12:22 PM

देहरादून:

उत्तराखंड सरकार (Uttarakhand Government) के तीन साल पूरे होने पर 'बातें कम, काम ज्यादा' थीम पर सरकार हर विधानसभा क्षेत्र में अपनी उपलब्धियां बताएगी. इसके लिए सरकार और संगठन की ओर से मिलकर काम किया जाएगा. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समन्वयक तैनात किए हैं. इन समन्वयकों के कंधों पर ही कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी होगी.

यह भी पढ़ें: लखनऊ पोस्टर मामला: आज इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी योगी सरकार

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट ने आईएएनएस को बताया कि 18 मार्च को सरकार के तीन साल पूरे होने पर सभी 70 विधानसभाओं में सरकार की उपलब्धियां बताई जाएंगी. उन्होंने बताया कि सभी विधायक अपनी-अपनी विधानसभाओं का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए क्षेत्र के महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगरपालिका अध्यक्ष व अन्य भी सहयोग करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष वंषीधर भगत के अनुसार, 18 मार्च को सरकार के तीन साल पूरे होने पर बातें कम काम ज्यादा के आधार पर सरकार के विकास की गाथा जन-जन तक पहुंचाई जाएगी. यह कार्यक्रम प्रत्येक विधानसभा में आयोजित होंगे जिसमें विधायक और जिले के दायित्वधारी कार्यकर्ता भी सहयोग करेंगे.

यह भी पढ़ें: गैरसैंण होगी उत्तराखंड ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की घोषणा

मुख्यमंत्री के अपर सचिव मेहरबान सिंह नेगी ने उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार से संबंधित कार्यक्रम को लेकर एक सूची जारी की है. इसमें चमोली, रुद्रप्रयाग जिले के लिए मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार के. एस. पंवार, बागेश्वर के लिए डॉ. नरेंद्र सिंह, देहरादून के लिए मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट, पौड़ी के लिए आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट, हरिद्वार के लिए आईटी सलाहकार रविंद्र दत्त, टिहरी के लिए विशेष कार्य अधिकारी उर्बादत्त भट्ट, उधम सिंह नगर के लिए विशेष कार्य अधिकारी अभय सिंह, नैनीताल के लिए गोपाल सिंह , अल्मोड़ा के लिए दर्शन सिंह रावत, पिथौरागढ़ के लिए शैलेंद्र त्यागी, चंपावत के लिए आनंद सिंह को समन्वयक बनाया गया है.

यह वीडियो देखें: