News Nation Logo
Banner

उत्तराखंड: कर्नल कोठियाल ने शुरू किया डोर टू डोर प्रचार, समझा रहे AAP की नीतियां

आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल पिछले कई दिनों से लगातार गंगोत्री विधानसभा के दूरस्थ गांवों में जाकर डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 19 Jan 2022, 08:12:00 PM
AAP

AAP (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल पिछले कई दिनों से लगातार गंगोत्री विधानसभा के दूरस्थ गांवों में जाकर डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं। इस दौरान गांवों में उनका स्वागत स्थानीय लोग कर रहे हैं और आप की नीतियों को समझ रहे हैं। आज सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने गंगोत्री विधानसभा के कई गांवों और इलाको में पुहंचकर डोर टू डोर प्रचार करते हुए लोगों से मुलाकात की जिस दौरान लागों ने कर्नल कोठियाल का जोरदार स्वागत किया । कर्नल कोठियाल ने सबसे पहले गणेशपुर का दौरान किया । यहां पहुंचकर लोगों से मुलाकात के बाद उन्होंने कई युवाओं और लोगों को आप पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इसके बाद उन्होंने पूर्व फौजियों से मुलाकात करते हुए उनके हाल चाल जाने और युवाओं से भी मुलाकात की। इसके बाउ उन्होंने वहां मौजूद लोगों को कहा, आप पार्टी आज एक मजबूत विकल्प बनकर उभर चुकी है। आप पार्टी से जनता को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि आज हम स्वास्थ,रोजगार,शिक्षा जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं। जो काम सरकारों को करना चाहिए था वो काम आज तक सरकारों ने 21 सालों में भी नहीं किया लेकिन अब वक्त आ गया है दोनों दलों की विदााई का। अबकी बार उत्तराखंड का युवा आप पार्टी के साथ है और आप पार्टी ने जो वादे किए हैं और शहीदों ने जो सपने देखे थे पार्टी उन सभी सपनों को साकार करने का काम करेगी।

उन्होंने गणेशपुर में लोगों को संबोधित करने के बाद डोर टू डोर प्रचार किया और हर किसी को आप पार्टी को वोट देने की अपील की । यहां से वो गरम पानी ग्राम सभा पहुंचे जहां उनका महिलाओं ने हाथ जोडकर अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि 1997 के बाद वो पहली बार इस क्षेत्र में आए हैं और लोगों से मिलकर उन्हें बेहद खुशी हुई। उन्होंने यहां की महिलाओं से मिलकर उनकी कई समस्याओं पर चर्चा की और इसके बाद उन्होंने इस ग्राम सभा में भी डोर टू डोर प्रचार किया ।इसके साथ ही उन्होंने पोखरी में भी जाकर डोर टू डोर प्रचार किया ।उन्होंने लोगों को बताया कि आप पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है। आज दिल्ली में आप की सरकार अच्छा काम कर रही है और उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर यहां भी आप पार्टी अच्छा काम करेगी।

उन्होंने लोगो को विश्वास दिलाया कि जो विश्वास जनता उनपर और आप पार्टी पर कर रही है वो विश्वास कभी नहीं टूटेगा। आप पार्टी को जनता एक बदलाव के रुप में देख रही है और आप पार्टी ही जनता को दोनों दलों के कुशासन से मुक्ति दिलाने का काम करेगी।

First Published : 19 Jan 2022, 08:12:00 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.