News Nation Logo

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भी कोरोना पॉजिटिव, CM ने ट्वीट कर कही ये बात

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार कमी आ रही है. अबतक कई नेता कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं. इसी क्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Dec 2020, 04:26:37 PM
Trivendra Singh Rawat

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार कमी आ रही है. अबतक कई नेता कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं. इसी क्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएम रावत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने संपर्क आए लोगों से अनुरोध किया है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट में लिखा- आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है और symptoms भी नहीं हैं. अत: डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा. मेरा सभी से अनुरोध है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

आपको बता दें कि उत्तराखंड में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 620 नए मामले सामने आए और इस महामारी के कारण नौ और मरीजों की मौत हो गई. प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, 620 नये मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 84,689 हो गई है.

ताजा मामलों में से सर्वाधिक 194 देहरादून जिले में सामने आए जबकि नैनीताल में 127, अल्मोड़ा में 48 और हरिद्वार में 36 मामले सामने आए. बुलेटिन के अनुसार बृहस्पतिवार को राज्य में इस महामारी से नौ और मरीजों की मौत होने के बाद अब तक प्रदेश में 1384 मरीज जान गंवा चुके हैं. इसके अनुसार प्रदेश में बृहस्पतिवार को 676 और लोग उपचार के बाद स्वस्थ हो गए. अब तक कुल 76,223 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उपचाराधीन मरीजों की संख्या 6062 हैं. कोविड-19 के 1020 मरीज राज्य से बाहर चले गए हैं.

First Published : 18 Dec 2020, 04:21:48 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.