News Nation Logo
Banner

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह का दावा, दिल्ली में बीजेपी बनाएगी सरकार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने दिल्ली में बीजेपी सरकार बनने का दावा किया है. सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा है कि भाजपा दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 03 Feb 2020, 02:31:36 PM
त्रिवेंद्र सिंह रावत।

त्रिवेंद्र सिंह रावत। (Photo Credit: फाइल फोटो)

देहरादून:  

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने दिल्ली में बीजेपी सरकार बनने का दावा किया है. सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा है कि भाजपा दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है. जनता में उत्साह है. अरविंद केजरीवाल 5 साल सिर्फ बातें करते रहे. जनता के विकास के लिए उन्होंने कार्य नहीं किया. CAA को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि शाहीन बाग में जो लोग बैठे हैं उनको केजरीवाल कांग्रेस और वामपंथी सपोर्ट करते हैं. ऐसे लोग न संविधान को मानते हैं ना कानून को.

यह भी पढ़ें- फर्रूखाबाद बंधक प्रकरण में मारे गये आरोपियों की बेटी को आईपीएस बनायेंगे आईजी अग्रवाल

केंद्रीय बजट को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि पीएम का कहना है कि राज्य को कई तरह के फायदे केंद्रीय बजट से मिले हैं. कुंभ के लिए सीधे तौर पर बजट में कोई प्रावधान नहीं है. लेकिन कई योजनाओं के तहत केंद्र सरकार प्रदेश को आगे बढ़ाने में कार्य कर रही है.

यह भी पढ़ें- 1947 में पाकिस्तान न जाकर मुस्लिमों ने भारत पर कोई उपकार नहीं किया : योगी आदित्यनाथ

हरीश रावत के CAA के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों को समर्थन करने के मामले में सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि हरीश रावत ब्लाक प्रमुख से संसद तक पहुंचे हुए राजनीतिज्ञ हैं. राजनीति में उनका अनुभव बहुत ज्यादा है. उन्हें खुद सोचना चाहिए कि क्या संसद के कानून के खिलाफ उन्हें ऐसे लोगों का समर्थन करना चाहिए.

First Published : 03 Feb 2020, 02:31:36 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.