News Nation Logo
Banner

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat) कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Mar 2021, 01:32:24 PM
कोरोना वायरस से संक्रमित हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना संक्रमित
  • मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सीएम ने संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

 

देहरादून:

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat) कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है और वे आइसोलेट हो गए हैं. उन्होंने सोमवार दोपहर 12.39 बजे ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. तीरथ सिंह रावत ने बताया कि कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने डॉक्टरों की निगरानी में खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने उन सभी लोगों से ख्याल रखने और कोरोनावायरस टेस्ट कराने की अपील की है, जो बीते कुछ दिनों से उनके साथ संपर्क में थे. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने संपर्क में आए सभी लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना की है.

ये भी पढ़ें- संसद में गूंजा महाराष्ट्र का मामला, जावड़ेकर बोले- 'गृहमंत्री वसूली कर रहे हैं, सारे देश ने देखा'

तीरथ सिंह रावत ने ट्विटर पर लिखा, ''मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है. डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो लोग भी गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं. मैं सभी के कुशल स्वास्थ्य की कामना करता हूं.''

ये भी पढ़ें- एमपी और यूपी के बीच हुआ हुआ केन बेतवा लिंक समझौता, पानी का संकट होता खत्म

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का तांडव एक बार फिर शुरू हो चुका है. नए साल में कोरोना का ये रूप दिन-प्रतिदिन और भी खौफनाक होता जा रहा है. बीते 24 घंटों में, देशभर में कोरोनावायरस के कुल 46,951 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 212 लोगों की मौत हुई है. इस साल पहली बार कोरोना वायरस के इतने मामले देखे गए हैं. इसके साथ ही साल 2021 में कोविड-19 से मरने वालों का आंकड़ा भी पहली बार 200 के पार पहुंचा है. रविवार को आए नए मामलों और मौतों के बाद अब देशभर में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 1,16,46,081 हो गई है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 1,59,967 हो गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 01:17:38 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.