logo-image

Uttarakhand:शादी की खरीदारी कर लौटते वक्त 250 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 5 की मौत 

सभी मृतक चमोली जिले के बाक गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, कार में तीन महिलाएं और दो पुरुष सवार थे, जोकि उत्‍तर प्रदेश के मेरठ से शादी की खरीददारी कर अपने घर लौट रहे थे.

Updated on: 08 May 2022, 06:00 PM

देहरादून:

उत्तराखंड के चमोली जिले में ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर एक कार के 250 मीटर खाई में गिरने से परिवार के 5 लोगों की मृत्यु की खबर सामने आयी है. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्‍कत के बाद सभी शवों को खाई से बाहर निकाला है. यह हादसा ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर तोताघाटी के पास हुआ है. जबकि सभी मृतक चमोली जिले के बाक गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, कार में तीन महिलाएं और दो पुरुष सवार थे, जोकि उत्‍तर प्रदेश के मेरठ से शादी की खरीददारी कर अपने घर लौट रहे थे.

बता दें कि आज (रविवार) सुबह टिहरी गढ़वाल पुलिस को सूचना मिली कि कौड़ियाला से करीब पांच किलोमीटर आगे बछेलीखाल के साथ एक कार गहरी खाई में गिर गई है. इसके बाद पुलिस समेत ब्यासी में तैनात एसडीआरएफ की टीम को घटना स्‍थल की ओर रवाना किया गया. जबकि खाई गहरी होने के कारण पुलिस और एसडीआरएफ को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. सभी शवों को श्रीनगर अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : जहांगीरपुरी हिंसा: पुलिस के साथ घूमने वाला 'तबरेज' निकला मुख्य साजिशकर्ता, ऐसे खुली पोल

जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक चमोली जिले के बाक गांव के रहने वाले वाले हैं, जो कि शादी की खरीददारी कर वापस अपने गांव जा रहे थे. इस बीच ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर तोताघाटी के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में प्रताप सिंह (40), भागीरथी देवी (36), पिंकी (25), विजय (15) और मंजू (12) की दर्दनाक मौत हुई है. इसमें से पिंकी की इसी 12 मई को शादी होनी थी. वहीं, एसडीआरएफ ने बताया कि रविवार को सुबह एक कार गहरी खाई में गिर गई, जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हुई है. यह सभी यूपी के मेरठ से शादी की खरीददारी कर अपने चमोली स्थित बाक गांव लौट रहे थे. हादसे की शिकार कार दिल्‍ली नंबर की है.