News Nation Logo
Banner

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक की कोविड—19 (CoronaVirus Covid-19) की एंटीजन जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी.

Bhasha | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 08 Sep 2020, 11:56:15 AM
coronaN

Corona Virus (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

ऋषिकेश:

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक की कोविड—19 (CoronaVirus Covid-19) की एंटीजन जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी. एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश थपलियाल ने बताया कि कौशिक को रविवार की देर शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले, कौशिक कोरोना वायरस संक्रमित एक व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण शनिवार से ही पूरी तरह पृथक—वास (Quarantine) में थे और रविवार को उनकी एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

और पढ़ें: हेमकुंड यात्रा शुरू, CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोविड गाइडलाइंस पालन करने का अनुरोध किया

सरकारी सूत्रों ने बताया कि पीसीआर जांच रिपोर्ट सोमवार को आएगी लेकिन जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की सलाह पर उन्होंने एम्स में भर्ती होने का निर्णय किया . वहीं देहरादून शहर के धर्मपुर क्षेत्र के विधायक विनोद चमोली भी कोविड—19 से पीड़ित होने के कारण यहां पत्नी सहित पिछले चार दिनों से भर्ती हैं.

इसके अलावा, बेटे और भतीजी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद प्रदेश के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल भी अपने स्टाफ के साथ अगले कुछ दिनों के लिए घर में ही पृथक—वास में चले गये हैं . प्रदेश में अब तक 24000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि कुल 341 मरीज इस महामारी से जान गंवा चुके हैं . भाषा सं दीप्ति रंजन रंजन

First Published : 08 Sep 2020, 11:56:15 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.