logo-image

उत्तराखंड: AAP ने लगाई बीजेपी कांग्रेस की विदाई की काउंटडाइन घड़ी

उत्तराखंड में 14 फरवरी को चुनाव होने हैं जिसका काउंटडाउन शुरू हो चुका है और प्रदेश की जनता नए विकल्प के लिए पूरी तरीके से तैयार है। आम आदमी पार्टी ने भी प्रदेश कार्यालय के बाहर में कांग्रेस बीजेपी की विदाई के लिए अब काउंटडाउन की घड़ी लगा दी है ।

Updated on: 20 Jan 2022, 07:39 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में 14 फरवरी को चुनाव होने हैं जिसका काउंटडाउन शुरू हो चुका है और प्रदेश की जनता नए विकल्प के लिए पूरी तरीके से तैयार है। आम आदमी पार्टी ने भी प्रदेश कार्यालय के बाहर में कांग्रेस बीजेपी की विदाई के लिए अब काउंटडाउन की घड़ी लगा दी है ।प्रदेश कार्यालय के बाहर बड़ी क्लॉक आप ने लगाई है जिसमें समय के साथ विदाई दिखाया जा रहा है । आप मीडिया सह प्रभारी उमा सिसोदिया ने बताया कि यह काउंटडाउन घड़ी उन दोनों ही पार्टियों के लिए एक सबक है जिन्होंने 21 साल रहते हुए इस राज्य को सिर्फ बर्बाद करने का काम किया है। इस घड़ी में जहां चुनाव की तारीख दिखाई दे रही है वही यह घड़ी काउंट डाउन का समय भी बता रही है ।

उमा ने बताया कि जो भी लोग प्रदेश कार्यालय से बाहर गुजर रहे हैं उनकी नजर इस घड़ी पर जरूर पड़ रही है और वह जरूर इस घड़ी को देखने के बाद यह विचार कर रहे होंगे कि अब इस प्रदेश को बदलाव की जरूरत है क्योंकि 21 सालों में कांग्रेस और बीजेपी ने राज्य को सिर्फ छलावा किया है और जैसे-जैसे एक घड़ी में समय कम होता जा रहा है वैसे वैसे कांग्रेस और बीजेपी की धड़कनें बढ़ रही हैं लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में बेहद ज्यादा उत्साह नजर आ रहा है क्योंकि आम आदमी पार्टी काम की राजनीति करते हुए नीतियों की बात करती है और अब की बार जनता काम और नीति पर ही अपना वोट देगी उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है दोनों ही दलों का प्रदेश से सफाया होने का और आने वाले समय में आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश में बनेगी।