logo-image

उत्तराखंड: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आप सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने दी शुभकामनाएं

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आप सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने ट्वीट करते हुए इस दिवस की सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

Updated on: 25 Jan 2022, 08:22 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आप सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने ट्वीट करते हुए इस दिवस की सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 14 फरवरी को उत्तराखंड में लोकतंत्र का सबसे बडा पर्व मनाया जाएगा और इस पर्व में सभी को अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए अपना वोट जरुर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज 21 सालों में प्रदेश की जो दुर्गति हुई है जनता उसका जवाब मांगते हुए अब बदलाव चाहती है।


1 वोट देश की दशा और दिशा बदल सकता है।
1 वोट से खंडर पड़े स्कूल शानदार बन सकते हैं।
1 वोट से बीमार अस्पतालों में नई जान आ सकती है।
1 वोट से बिजली 24 घंटे मुफ्त मिल सकती है।
1 वोट से रोजगार मिल सकता है और पलायन खत्म हो सकता है।

इस चुनाव में आपको इस वोट का प्रयोग दलों और नेताओं के लिए नहीं उत्तराखंड के भविष्य के लिए करना है। उन्होंने आगे कहा कि आज भी राज्य में शिक्षा, स्वास्थय,रोजगार, पलायन से स्थिति बेहाल है लेकिन हमारे जन प्रतिनिधियों ने कभी इस ओर अपना ध्यान नहीं दिया। लेकिन अब समय आ गया है ऐसे जनप्रतिनिधि और ऐसी पार्टी चुनने का जो राज्य का विकास कर सके। उन्होंने कहा कि अगर आप पार्टी सत्ता में आती है तो अपने सभी वादे पूरे करेगी। उन्होंने कहा कि पहाड से लेकर मैदान तक आप पार्टी की नीतियों से प्रदेश की जनता बहुत उत्साहित है और उन्हें उम्मीद है कि पूर्ण बहुमत से आप की सरकार सत्ता में आएगा।

उन्होंने एक बार फिर से पूरे प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि अपने वोट का इस्तेमाल जरुर कीजिए ताकि हम आने वाले चुनाव में अहम बदलाव लाते हुए विकास की सोच रखने वाली पार्टी को सत्ता में ला सकें।