News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

काला धन से संपत्ति अर्जित करने वालों की अब खैर नहीं, सरकार ला रही नया कानून

त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार ऐसे सभी लोगों के खिलाफ एक कानून 'बेनामी संपत्ति अधिनियम' लेकर आ रही है

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 22 Jul 2019, 07:15:07 PM
Trivebdra Singh Rawat Govt has zero tolerance policy corruption

highlights

  • उत्तराखंड सरकार भ्रष्टाचार को लेकर शख्त
  • काला धन छिपाने वालों की खैर नहीं
  • सरकार ला रही है नया कानून

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है. इस पर हमलोग जोरशोर से काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने काला धन से संपत्ति अर्जित की है. साथ ही धन के स्त्रोत को छिपा रखा है. सरकार ऐसे सभी लोगों के खिलाफ एक कानून 'बेनामी संपत्ति अधिनियम' लेकर आ रही है.

यह भी पढ़ें - BJP विधायक प्रणव सिंह चैंपियन पार्टी से 6 सालों के लिए निष्कासित, जानिए क्या है वजह

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह भ्रष्टाचार को लेकर काफी शख्त नजर आ रहे हैं. काला धन छिपाने वालों की अब खैर नहीं. प्रदेश में काला धन से अर्जित की गई संपत्ति वालों पर शिकंजा कसेगा. इससे पहले उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीज बम की शुरुआत की थी. उत्तराखंड में कई त्योहार प्रकृति और संस्कृति को समर्पित है. इन्हीं में एक नाम है हरीला जो हरियाली का प्रतीक है और सावन के आगमन और प्रकृति को समर्पित है.

यह भी पढ़ें - मसूरी में 28 जुलाई को हिमालयी राज्यों के मुख्यमंत्री का सम्मेलन, विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा

हरीला सप्ताह के अंतर्गत उत्तराखंड वन महकमे ने वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, वन मंत्री हरक सिंह रावत, और पीसीसीएफ जयराज वृक्षारोपण कार्यक्रम में मौजूद रहे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों को सावन के महीने में अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने के लिए प्रेरित किया था. मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर प्रत्येक व्यक्ति कम से कम एक पेड़ भी लगाए गा तो प्रदेश में करोड़ों नए पेड़ अगले कुछ महीनों में तैयार हो जाएंगे. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने पीपल के पेड़ को लगाया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बीज बम अभियान की शुरुआत की.

First Published : 22 Jul 2019, 07:15:07 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.