logo-image

स्कूटी के साथ कुत्ता भी चुरा कर ले गए चोर, तस्वीरें cctv में हुईं कैद

दरअसल मल्लीताल बड़ा बाजार निवासी विमल शर्मा घर के पास ही रेस्टोरेंट चलाते हैं.

Updated on: 02 Feb 2020, 11:36 AM

Dehradun:

उत्तराखंड के नैनीताल से चौरी का एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है. चोरों की ये करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है. दरअसल मल्लीताल बड़ा बाजार निवासी विमल शर्मा घर के पास ही रेस्टोरेंट चलाते हैं. विमल के अनुसार 27 जनवरी को वहां रोजाना की तरह काम निपटाकर घर चले गए. सुबह जब दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो रेस्टोरेंट का किनारे का दरवाजा खुला था, साथ ही बाहर पार्क की गई स्कूटी भी गायब थी. अंदर जाकर देखा तो उनका पालतु कुत्ता और दुकान में रखी नकदी व सामान गायब मिला.

यह भी पढ़ें- MP में इंसाफ के लिए लोगों को करना पड़ता लंबा इंतजार, अदालतों में 18 लाख केस पेंडिंग

जिसके बाद उन्होंने सामने की दुकान का सीसीटीवी फुटेज खगांला, फुटेज में तीन युवकों द्वारा स्कूटी और कुत्ता चोरी करने पुष्टिï हुई. वारदात की साजिश में नेपाली मूल के ही एक युवक के शामिल होने की बात की जा रही है.

दरवाजा लॉक न होने का उठाया फायदा

चोरी को अंजाम देने वाले युवक रेस्टोरेंट में दरवाजा लॉक न रहने से परिचित थे. रेस्टोरेंट स्वामी ने बताया कि उनका कुत्ता रात को रेस्टोरेंट के अंदर ही रहता था, जिस कारण रेस्टोरेंट लॉक नहीं किया जाता था. स्कूटी की चाबी रेस्टोरेंट के अंदर ही थी. चोरों ने दुकान के अंदर घुसकर स्कूटी की चाबी निकाली और उसके बाद अन्य सामान और कुत्ते को भी ले उड़े. बताया जाता है कि दुकान स्वामी ने कुत्ता 20 हजार में खरीदा था.