logo-image

नवपरिवर्तन संवाद का जल्द शुरू होगा सेकंड फेज- उमा सिसोदिया

अरविंद केजरीवाल ने नवपरिवर्तन रैली का आगाज 3 जनवरी को किया था. जिसमें उन्होंने हजारों लोगों में जोश भरते हुए उत्तराखंड के शहीदों और पूर्व फौजियों के लिए बडी घोषणा की थी.

Updated on: 18 Jan 2022, 08:50 PM

नई दिल्ली:

आप मीडिया सहप्रभारी उमा सिसोदिया ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि आप पार्टी का डिजिटल नवपरिवर्तन संवाद का पहला फ़ेज़ सफलतापूर्वक समाप्त हो गया है. उन्होंने कहा कि इस नवपरिवर्तन संवाद के सफलतापूर्वक संपन्न होने से पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों ने अपने अपने क्षेत्रों में डोर टू डोर कैंपेन में तेजी ला दी है. आप प्रत्याशी डोर टू डोर जाकर आप की नीतियों को घर घर तक ले जा रहे हैं. उमा सिसोदिया ने बताया कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नवपरिवर्तन रैली का आगाज 3 जनवरी को किया था. जिसमें उन्होंने हजारों लोगों में जोश भरते हुए उत्तराखंड के शहीदों और पूर्व फौजियों के लिए बडी घोषणा की थी.

इस दौरे के बाद 10 जनवरी से उत्तराखंड में 8 दिन तक लगातार डिजिटल नवपरिवर्तन संवाद दिल्ली से आप नेताओं,मंत्रियों और विधायकों द्वारा किया गया, जिसमें आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेताओं समेत उत्तराखंड की 40 लाख से ज्यादा जनता इससे जुड़ी. वहीं इस नवपरिवर्तन संवाद में फेसबुक, वाट्सऐप, यूट्यूब, और ट्वीटर के माध्यम से लगभग 40 लाख लोग से ज्यादा जुडे.

8 दिनों तक चले नवपरिवर्तन वर्चुअल रैली संवाद में 10 जनवरी मनीष सिसोदिया,उपमुख्यमंत्री ,11 जनवरी संजय सिं,सांसद,12 जनवरी राजेन्द्र पाल गौतम,कैबिनेट मंत्री,13 जनवरी दिलीप पांडे,विधायक,14 जनवरी आतिशी सिंह,विधायक,15 जनवरी सतेंद्र जैन,कैबिनेट मंत्री,16 जनवरी गोपाल राय,कैबिनेट मंत्री,17 जनवरी सौरभ भारद्वाज,विधायक जुडे थे.

इस नवपरिवर्तन संवाद से पहले भी लगातार आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के 6 दौरे कर चुके हैं जबकि मनीष सिसोदिया भी उत्तराखंड में 8 दौरे करते हुए उत्तराखंड की जनता में जोश भर चुके हैं. उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में जल्द ही डिजिटल रैली का दूसरा फेज़ शुरु करने जा रही है. जिसके लिए पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं और इस डिजिटल रैली के जरिए पार्टी प्रदेश के लाखों लोगों तक सीधा जुडने का काम करते हुए पार्टी की आगामी रणनीतियों से जनता को अवगत कराएगी. उन्होंने आगे बताया कि पार्टी के डोर टू डोर अभियान में 3 लाख नवपरिवर्तन प्रमुख हर घर दो दस्तक के तहत कैंपेन भी कर रहे हैं.