News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

जनता की गाढ़ी कमाई को जश्न में उड़ाया, कर्नल कोठियाल

आम आदमी पार्टी सीएम पद के उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने आज मुख्यमंत्री धामी पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि निशाना साधते हुए कहा कि आखिर सीएम धामी किस बात का जश्न पूरे प्रदेश में मना रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 08 Jan 2022, 10:54:10 PM
faile photo

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी  सीएम पद के उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने आज मुख्यमंत्री धामी पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि  निशाना साधते हुए कहा कि आखिर सीएम धामी किस बात का जश्न पूरे प्रदेश में मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि आचार संहिता लगने से पहले सरकार ने जश्न मनाया है. जिसमें सरकार ने अपनी उपलब्धियां बताते हुए 8 करोड रुपये पानी की तहह बहा दिए. उन्होने कहा जनता अब रूलिंग पार्टी व कांग्रेस की नीति को अच्छी तरह समझ चुकी है. चुनाव में महज एक माह सी शेष बचा है. सबको मु्ट्ठी बंद करके उसे वोट करना है जो आपका विकास कर सके.

यह भी पढें : 26 जनवरी को खुल जाएगी इन कर्मचारियों की किस्मत, सैलरी में होगा बंपर इजाफा

उन्होंने कहा कि आखिर सरकार ने किस बात का जश्न मनाया,जो 57 हजार पद खाली हैं क्या वो पद भर दिए. क्या सरकार ने 22 हजार वैकेंसी भरने की जो बात कही थी वो वैकेंसी भर दी हैं,क्या यह इस बात का जश्न था. क्या आचार संहिता लगने का जश्न सरकार ने मनाया. आज पहाडों में स्कूलों कर दुर्दशा हो चुकी है क्या यह इस बात का जश्न था. हर युवा को इस सरकार में अपने भविष्य की जगह अंधकार नजर आ रहा है क्या यह इस बात का जश्न मनाया गया।

सरकार ने भू-कानून की बात कही थी लेकिन वो वादा भी पूरा नहीं किया क्या इस बात का सरकार ने जश्न मनाया था. क्या सरकार ने विधानसभा में बैकडोर एंट्री से 69 भर्तियां की क्या यह इस बात का जश्न मनाया गया. जिसमे 32 वैकेंसी का टेस्ट ही नहीं हुआ. 2017 में कांग्रेस ने भी ऐसी ही बैकडोर भर्तियां करवाई थी. जब बीजेपी ने इस पर हल्ला किया था लेकिन इस वक्त बीजेपी कांग्रेस दोनों खामोश हैं. उन्होंने कहा कि क्या सरकार ने इन सभी नाकामियों के लिए यह जश्न मनाते हुए 8 करोड रुपये खर्च कर दिए.

First Published : 08 Jan 2022, 10:54:10 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.