News Nation Logo
Breaking
Banner

पूर्व फौजियों के लिए बनेगा समस्या निवारण विभाग: कोठियाल

73 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज कर्नल कोठियाल ने पूरे प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए प्रदेश के सभी एक्स सर्विसमैन से वर्चवली जुड़ते हुए नवपरिवर्तन संवाद किया. उन्होंने सभी गौरव सैनानियों का स्वागत किया और कहा कि आज इस पवित्र द

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 26 Jan 2022, 09:17:06 PM
kothiyal

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली :  

73 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज कर्नल कोठियाल ने पूरे प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए प्रदेश के सभी एक्स सर्विसमैन से वर्चवली जुड़ते हुए नवपरिवर्तन संवाद किया. उन्होंने सभी गौरव सैनानियों का स्वागत किया और कहा कि आज इस पवित्र दिन मैं प्रदेश के सभी बहादुर साथियों से अपने मन की बातें करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि जब भी मैं अपने एक्स सर्विसमैंन साथियों से बात करता हूं तो मेरा जोश अपने आप बढ़ जाता है. आप लोगों से बात करते हुए मुझे इंडियन आर्मी की याद ताजा हो जाती है.

यह भी पढ़ें : SIM Card Rule: आज से बंद हो जाएंगे ये सिम-कार्ड, सरकार ने बदले नियम

उन्होंने कहा कि फौजी ताउम्र फौजी रहता है. वो कभी भी रिटायर नहीं होता. एक फौजी हर पल देश सेवा के लिए तैयार रहता है. एक सिपाही के लिए उसकी सर्विस सबसे बड़ी अचीवमेंट होती है. मेरे लिए भी सबसे बड़ी अचीवमैंट यही है कि मुझे 27 साल सेना की वर्दी पहनने का सौभाग्य मिला. उन्होंने आगे कहा कि 14 फरवरी को उत्तराखंड में अगली सरकार बनाने के लिए वोटिंग होगी और 10 मार्च को रिजल्ट आएगा. इस पर्व में आप सभी को मैं शामिल होने का न्योता देता हूं . उन्होंने कहा कि आप लोग 14 फरवरी को वोट जरूर दें.

उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी के संयोजक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने एक फौजी को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित कर इस सैन्यधाम का गौरव बढ़ाया है. एक सैनिक बाहुल्य प्रदेश में एक फौजी को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित कर अरविंद केजरीवाल जी ने दिखाया है कि, आम आदमी पार्टी सेना का कितना सम्मान करती है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैं चुनाव की इस घड़ी में सैनिक हितों के मुद्दों पर जरूरी बात करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड वीरों की भूमि है. उत्तराखंड के हर परिवार से लोगों का संबंध सेना से है. उन्होने कहा कि यदि उत्तराखंड में आप की सरकार की बनती है तो सबसे पहले फौजियो की समस्या के लिये अलग से विभाग बनाया जाएगा. ताकि किसी भी फौजी को अपनी समस्याओं के लिए न भटकना पड़े.

 

First Published : 26 Jan 2022, 09:17:06 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.