logo-image

युवाओं की दुर्दशा, प्रदेश की बर्बादी के लिए पिछली सरकारें जिम्मेदार: कर्नल कोठियाल

आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल आज अपने गंगोत्री विधानसभा भ्रमण के सातवे दिन भी कई गांवों में पहुंच कर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में पहुंचे

Updated on: 18 Jan 2022, 10:59 PM

नई दिल्ली:

आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल आज अपने गंगोत्री विधानसभा भ्रमण के सातवे दिन भी कई गांवों में पहुंच कर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में पहुंचे। अपने आज के दौरे की शुरुवात उन्होंने पार्टी कार्यालय उत्तरकाशी में कई युवाओं को आप की सदस्यता दिलाई। आप पार्टी कार्यालय में अलग अलग गांवों से कई युवा आप की सदस्यता ग्रहण करने पहुंचे थे जो आप की नीतियों को देखते हुए कर्नल कोठियाल को अपना समर्थन देने पहुंचे थे। कर्नल कोठियाल ने सभी को आप की सदस्यता दिलाते हुए उन्हें विधिवत पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर युवाओं ने कहा कि वो आप की नीतियों से काफी प्रभावित हुए हैं और इसी कारण उन्होंने आज आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। वहीं युवाओं ने नारे बाजी करते हुए कहा कि इस बार कर्नल कोठियाल ही प्रदेश का नवनिर्माण करेंगे। उन्होंने बताया कि कर्नल कोठियाल के पास बेरोजगार युवकों के लिए एक विज़न है ,क्योंकि बिना सत्ता में रहे उन्होंने 10 हजार से ज्यादा युवाओं को यूथ फाउंडेशन के माध्यम से भारतीय फौज मै भर्ती करवाया है।

इसके बाद कर्नल कोठियाल ने रोजमर्रा की तरह आज भी कई गांवों में डोर टू डोर प्रचार किया। आज उन्होंने दूरस्थ गॉव सेखु,गजोली,गणेशपुर आदि जगहों पर डोर टू डोर जन संपर्क किया गया । ग्रामीणों ने कर्नल कोठियाल को अपने बीच पाकर उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। इस दौरान मातृशक्ति,युवाओं और बुजुर्गों के साथ कर्नल कोठियाल ने अपना वक्त बिताते हुए उन्हें आप पार्टी के विजन के बारे में बताया। लोगों ने आप की विजन जाना और इसके बाद उन्होंने कर्नल कोठियाल को आप की जीत का विश्वास दिलाया।

इस मौके पर कर्नल कोठयाल ने बताया कि आज जनता कांग्रस बीजेपी से तंग आ चुकी है। दोनों ही पार्टियों ने बारी बारी से प्रदेश को लूटने का काम किया है। लेकिन अब प्रदेश को लुटने नहीं दिया जाएगा। आज प्रदेश में स्वास्थय सेवाएं,शिक्षा व्यवस्था,रोजगार,पलायन जैसी गंभीर समस्याएं हैं। यहां के युवाओं को आज भी अपना घर बार छोडकर अन्य राज्यों और शहरों में रोजगार के लिए जाना पडता है लेकिन हमारी सरकार बनते ही 6 महीनों के अंदर हम 1 लाख युवाओं को नौकरी देंगे। जनता से किया हर वादा आप पार्टी सरकार बनते ही पूरा करेगी। इस बार जनता विकास और काम के नाम पर वोट देगी और 14 फरवरी को झाडू पर मोहर लगेगी। इस मौके पर कर्नल कोठियाल के साथ दिनेश सेमवाल,दीपेंद्र पंवार,दिनेश राणा ,ममता,आदि लोग थे,