logo-image

चुनाव आते ही लुभावने वादे करने लगे राजनीतिक दल : कर्नल कोठियाल

उत्तराखंड सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि केदारनाथ पुनर्निर्माण सिर्फ चुनावी मुद्दा है. ताकि लोग धर्म के नाम पर बीजेपी के पक्ष में मतदान कर दें. लेकिन उत्तराखंड की जनता समझदार है.

Updated on: 09 Nov 2021, 07:06 PM

highlights

  • केदारनाथ में पुनर्निर्माण को लेकर  बीजेपी पर कसा तंज
  • तीन साल से आप के कार्यकर्ता कर रहे जनता की मदद
  •  11000 फीट, माइनस 35 डिग्री में भी हमारी टीम करती रही काम 

नई दिल्ली :

उत्तराखंड सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि केदारनाथ पुनर्निर्माण सिर्फ चुनावी मुद्दा है. ताकि लोग धर्म के नाम पर बीजेपी के पक्ष में मतदान कर दें. लेकिन उत्तराखंड की जनता समझदार है. उन्हे पता है वास्तव में कौन विकास और रोजगार की बात कर सकता है. उन्होने कहा कि 11000 फीट, और माइनस 35 डिग्री में तीन साल हमने और हमारी टीम ने उत्तराखंड के लोगों के लिए काम किया है. लेकिन आम चुनाव आते ही सभी पार्टी बिल से बाहर निकल आई हैं. जिन्हे जनता इस बार मुंहतोड़ जवाब देगी.

यह भी पढें :Alert:अगर आपने भी कर दी ये चूक तो बैंक अकाउंट हो जाएगा खाली, जानें बचाव का तरीका

बाबा केदारनाथ के आशीर्वाद से मुझे ये मौका मिला जो हमने कर दिखाया. उन्होंने कहा,केदारनाथ पुनर्निर्माण में हमने सीखा कैसे विपरीत परिस्थितियों में युवा शक्ति,पूर्व फौजी ,महिला शक्ति ने मिलकर असंभव को संभव बनाया जिसे राज्य सरकार की निर्माण एजेंसियां नकार चुकी थी. उन्होंने कहा ऐसे ही उत्तराखंड की जनता महिला शक्ति,युवा शक्ति और पूर्व फौजियों की ताकत से हम सब मिलकर उत्तराखंड नवनिर्माण करेंगे. उन्होंने कहा हम काम करने वाली पार्टी हैं जबकि बाकी पार्टियां स्टेटमेंट देती हैं.

दिल्ली की तर्ज पर होगा विकास 
कर्नल कोठियाल ने कहा कि आम आदमी की सरकार बनते ही दिल्ली की तर्ज पर विकास की गंगा बहना शुरु हो जाएगी. पहले 100 दिनों में हम जनता को अपना रिपोर्ट कार्ड देंगे. साथ ही युवाओं को रोजगारी की मुख्य धारा से जोड़ने का काम करेंगे. हम सिर्फ वादे ही नहीं काम करके दिखाएंगे.