News Nation Logo

आप की बेहतर नीतियों से बढ़ रहा पार्टी का जनाधार : दिनेश मोहनिया

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की मौजूदगी में प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद के नेतृत्व में कांग्रेस के महानगर महासचिव अब्दुल रहमान शब्लू समेत 22 अन्य कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी का दामन थामा

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 06 Sep 2021, 06:43:52 PM
Dinesh mohaniya

Dinesh Mohaniya (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आप की नीतियां अपनाना अब विपक्षियों की भी मजबूरी
  • प्रदेश में अब हो रही है शिक्षा, स्वास्थय जैसे मुद्दों की बात
  • 22 अन्य कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा

देहरादून:

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की मौजूदगी में प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद के नेतृत्व में कांग्रेस के महानगर महासचिव अब्दुल रहमान शब्लू समेत 22 अन्य कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी का दामन थामा जिन्हें आप प्रभारी ने विधिवत पार्टी की टोपी पहनाते हुए सदस्यता दिलाई. इस दौरान आप प्रभारी ने कहा कि आप पार्टी की नीतियों से प्रदेश की जनता लगातार प्रभावित हो रही है. प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है क्योंकि इन 20 वर्षों में प्रदेश का जो विकास होना था, वो पहिया थमा हुआ है. अब जनता बदलाव चाहती है और आप पार्टी को प्रदेश की जनता बदलाव के रूप में देख रही है. उन्होंने कहा कि काम की राजनीति की जो शुरुआत आप पार्टी ने दिल्ली से शुरू की है वो ही शुरुआत करना अब अन्य दलों के लिए मजबूरी बन चुका है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा पहली बार हो रहा है जब शिक्षा, स्वास्थय, रोजगार, बिजली की बातें होने लगी हैं. और आप पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो प्रदेश में विकास का एजेंडा स्थापित करेगी.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस-अकाली दल को छोड़ 'आप' में शामिल हुए ये मेंबर

उन्होंने अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि आज भी कई विपक्षी दलों के नेता पार्टी के संपर्क में है. बीते 3 महीनों में जो राजनीतिक घटनाक्रम बदला उससे कुछ तब्दीलियां हुई हैं लेकिन अब संपर्क वाले नेताओं की संख्या पहले से ज्यादा ही होगी. वहीं आप पार्टी का दामन अपने समर्थकों के साथ थामने के बाद अब्दुल रहमान ने कहा कि उन्होंने आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर ही पार्टी का दामन थामा है. दिल्ली में आप पार्टी ने जो ऐतिहासिक कार्य किए हैं, वो एक मिसाल हैं और अगर आप पार्टी की सरकार उत्तराखंड में भी बनती है तो आप पार्टी यहां भी ऐसे ही कार्य करवाएगी. इस दौरान सदस्यता लेने वालों में नवीन कोठियाल,वसीम अहमद,सरदार जसवीर सिंह,शाहरुख खान,राव अशरफ,तसलीम,हाकिम खान,हाजी दिलशाद,हाजी शहजाद,नावेद खान,सुरेश कश्यप, शाहिद,शाकिर,अब्दुल,फहीम,शादाब खान,हाजी अशरफ,हाजी शमशार समेत अन्य लोगों ने कांग्रेस का दामन छोड़कर आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.  

 

First Published : 06 Sep 2021, 06:40:56 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.