logo-image

News State Conclave :उत्तराखंड के युवाओं की नहीं पार्टी के युवाओं की बात कर रही है BJP: दिनेश मोहनिया

उत्तराखंड में बीजेपी की इस सरकार में आफिसियल रिकॉर्ड के अनुसार, कई स्कूल बंद कर दिए गए हैं. लेकिन हर मुद्दे पर यह सरकार झूठ बोलती है. एक होता है सफेद झूठ, एक होता है भाजपाई झूठ. 

Updated on: 14 Oct 2021, 06:54 PM

हरिद्वार:

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियां हर स्तर पर तैयारी कर रही हैं. और एक दूसरे दल पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पकड़ रहा है. इस बार किसका उत्तराखंड? विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड के युवाओं को नेताओं से क्या उम्मीदें हैं. न्यूज स्टेट के सम्मेलन 'युवा उत्तराखंड, युवा उम्मीद' में उत्तराखंड के कई दिग्गज नेताओं ने  जनता के सवालों का जवाब दिया. इस क्रम में  उत्तराखंड  आम आदमी पार्टी (AAP)के प्रभारी दिनेश मोहनिया ने सवालों का जवाब दिया. 

दिनेश मोहनिया ने कहा कि कर्नल अजय कोठियाल ने अपने रिसोर्स से 10 हजार युवाओं को रोजगार दिया है. उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है. जो लोग आप के राज्य में जनाधार न होने की बात कह रहे हैं वे जान लें कि जब दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित थीं तब उन्हें भी गलतफहमी थी कि आम आदमी पार्टी कुछ नहीं है. आम आदमी पार्टी 30 नवंबर तक अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर देगी.
  
आप की सरकार ने दिल्ली में 200 यूनिट फ्री बिजली दे रही है. दिल्ली में हमने अपने वादे पूरे किए हैं. कौन से प्रदेश का युवा नहीं चाहता है कि रोजगार मिले. दिल्ली में हमने जनता के लिए काम करके दिखाया है. अगर हमने कहा कि फ्री बिजली देंगे तो जरूर देंगे. 

उत्तराखंड AAP प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि हम प्रदेश में पांच बेसिक मुद्दे की बात कर रहे हैं. इस प्रदेश में पिछले 20 सालों में किसी राजनीतिक पार्टी ने मुद्दे की बात नहीं की है. 

उत्तराखंड में बीजेपी की इस सरकार में आफिसियल रिकॉर्ड के अनुसार, कई स्कूल बंद कर दिए गए हैं. लेकिन हर मुद्दे पर यह सरकार झूठ बोलती है. एक होता है सफेद झूठ, एक होता है भाजपाई झूठ. 

उत्तराखंड में कांग्रेस के अस्तित्व पर AAP प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि लोग आज कांग्रेस को वोट क्यों दे. कांग्रेस को दिया जाने वाला एक-एक वोट बीजेपी को देने वाला वोट है. 171 विधायक कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में चले गए हैं. 

बीजेपी पर युवाओं के साथ छल करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के युवाओं की बात कर रही है, लेकिन प्रदेश के युवाओं का क्या हाल है. उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार कहां से मिलेगा. आप सिर्फ एक चेहरे को आगे रखकर युवा की बात कर रहे हैं. युवाओं के सवालों पर बात करनी चाहिए.