News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अब उत्तराखंड के पूर्व CM की सुरक्षा में चूक, मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स

कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर चाकू लहराने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 07 Jan 2022, 01:25:25 PM
Knife

मंच पर चाकू लेकर पहुंच गया एक व्यक्ति. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • मंच पर युवक ने लहराया चाकू
  • हरीश रावत का था कार्यक्रम

ऊधम सिंह नगर:

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में एक कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. ऊधम सिंह नगर के काशीपुर में गुरूवार को एक शख्स छुरा लेकर रावत के मंच पर पहुंच गया. इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और नेताओं में अफरातफरी मच गई. ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर चाकू लहराने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आनन-फानन कार्यकर्ताओं ने उस शख्स को पकड़ा और उससे छुरा छीना. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर चाकू लहराने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. कार्यक्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत भी मौजूद थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इससे पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि 700 से अधिक किसानों की मौत की जिम्मेदार भाजपा को अब भी शर्म नहीं आ रही है, जहां किसान और गरीब तबके से जुड़े लोग अत्यधिक परेशान है.

इस बीच हल्दूचौड़ (नैनीताल) में आयोजित एक सभा में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आने पर एक सप्ताह के भीतर तमाम सरकारी विभागों में भर्तियां शुरू कर दी जाएंगी. मातृ शक्ति को स्वयं सहायता समूह से जोड़ते हुए उन्हें घर बैठे आत्मनिर्भर बनाया जाएगा. मोटाहल्दू के भवान सिंह नवाड़ गांव में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में हरीश रावत ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार ने पांच सालों में कोई काम नहीं किया. अब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री घूम-घूम कर आश्वासनों का पिटारा खोल रहे हैं. कांग्रेस के शासनकाल में बनाए गए स्टेडियम की घास सुखाने के अलावा और कोई काम नहीं हो पाया. सरकार ने स्वरोजगार तक के अवसर समाप्त कर दिए हैं.

First Published : 07 Jan 2022, 01:25:25 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो