logo-image

News State Conclave:अहंकार की वजह से कांग्रेस की यह हालत : मदन कौशिक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि अगर कांग्रेस घटकर 11 में आ गई तो इसका मतलब है कि जनता ने कांग्रेस को नाकार दिया है.

Updated on: 14 Oct 2021, 08:30 PM

हरिद्वार:

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियां हर स्तर पर तैयारी कर रही हैं. और एक दूसरे दल पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पकड़ रहा है. इस बार किसका उत्तराखंड? विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड के युवाओं को नेताओं से क्या उम्मीदें हैं. न्यूज स्टेट के सम्मेलन 'युवा उत्तराखंड, युवा उम्मीद' में उत्तराखंड के कई दिग्गज नेताओं ने  जनता के सवालों का जवाब दिया. इस क्रम में उत्तराखंड BJP के अध्यक्ष मदन कौशिक ने सवालों का जवाब दिया. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि अगर कांग्रेस घटकर 11 में आ गई तो इसका मतलब है कि जनता ने कांग्रेस को नाकार दिया है. अहंकार की वजह से कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई. पंजाब में कांग्रेस की स्थिति सबके सामने है. बीजेपी में सीएम परिवर्तन करना आम बात है. उत्तराखंड का नौजवान हमारे साथ है. 

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में मिलीभगत का आरोप लागते हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि दिल्ली में आप को कांग्रेस ने सपोर्ट दिया था. कांग्रेस अभी विपक्ष के हालात में भी नहीं है. ये सिर्फ कांग्रेस के अहंकार की वजह से हुआ है. हमारा राज्य भी 21 साल का है. पूरे देश में कांग्रेस की जो स्थिति है वो हर जगह होने वाली है. 

मदन कौशिक ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे युवा देश है. हमारा सीएम 45 साल का है. इस राज्य में युवा सीएम और इस बार 60 पार.उत्तराखंड की पहचान देखना है तो देश की सीमाओं पर जाकर देखिये. उत्तराखंड के हर घर से एक युवा सीमा पर जाकर देश की सुरक्षा करता है.