logo-image

News State Conclave:आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी टीम है : गणेश गोदियाल

हमें देवभूमि के नजर से देखा जाता है. मैंने बहुत बार कहा है कि आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी टीम है. 

Updated on: 14 Oct 2021, 08:40 PM

हरिद्वार:

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियां हर स्तर पर तैयारी कर रही हैं. और एक दूसरे दल पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पकड़ रहा है. इस बार किसका उत्तराखंड? विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड के युवाओं को नेताओं से क्या उम्मीदें हैं. न्यूज स्टेट के सम्मेलन 'युवा उत्तराखंड, युवा उम्मीद' में उत्तराखंड के कई दिग्गज नेताओं ने  जनता के सवालों का जवाब दिया. इस क्रम में उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सवालों का जवाब दिया. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि जनता तय करेगी कि सरकार किसकी बनेगी. कांग्रेस में चुने गए विधायकों के सुझाव और शीर्ष नेताओं की बैठक के आधार सीएम का चयन किया जाता है. हरीश रावत मुख्यमंत्री पद के लिए प्रबल दावेदार हैं. हरीश रावत ने प्रदेश का विकास किया है. 

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे बहुत दुख है कि आम आदमी पार्टी ने अपना चरित्र दिखा दिया है. हमें देवभूमि के नजर से देखा जाता है. मैंने बहुत बार कहा है कि आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी टीम है. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि मदन कौशिक एक विधानसभा से चार बार चुनाव जीत रहे हैं, लेकिन हाल ही में बीजेपी मेयर का चुनाव हार गई. इस पार्टी के लोग संविधान से ऊपर वाले है. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि अगर ये पैनामा है कि काम नहीं किए तो सत्ता से बाहर हो गए तो इस आधार पर 2012 में बीजेपी ने भी काम नहीं किया था, इसलिए वो सत्ता से बाहर हो गई.